नींबू बना कत्ल की वजह, सास-ननदों ने मिलकर बहू का गला घोंट डाला

मोतिहारी: महंगे नींबू के कारण चोरी जैसे वारदातें तो हो रही हैं, लेकिन अब इसकी वजह से हत्या की घटना भी सामने आई है. बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के छौडादानो थाना के चैनपुर गांव में नींबू तोड़ने के विवाद में रिश्तों का खून हो गया. जहां एक विवाहिता के साथ उसकी सास और दो ननदों ने बुधवार को मारपीट की तथा गला दबाकर उसकी हत्या कर दी . पुलिस ने इस सनसनीखेज घटना की जानकारी दी.छौडादानो के थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि मरने वाली महिला की पहचान काजल देवी (28) के तौर पर की गई है. वो चैनपुर गांव निवासी सुनील बैठा की पत्नी है. उन्होंने बताया कि मृतका के सिर पर चोट एवं गले में रस्सी का निशान पाया गया है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मरने वाली महिला का पति और ससुर प्रदेश के बाहर काम करते हैं और वारदात के समय घर में मौजूद नहीं थे. उन्होंने बताया कि आरोपी सास और दोनों ननद घर छोड़ फरार हैं. उन्होंने बताया कि मरने वाली महिला के मायके वालों को सूचित कर दिया गया है .उन्होंने बताया कि मृतका के सिर पर चोट एवं गले में रस्सी का निशान पाया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मरने वाली महिला का पति और ससुर प्रदेश के बाहर काम करते हैं और वारदात के समय घर में मौजूद नहीं थे. उन्होंने बताया कि आरोपी सास और दोनों ननद घर छोड़ फरार हैं. इस घटना को लेकर इलाक में सनसनी है. हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि नींबू तोड़ने को लेकर दोनों पक्षों के बीच क्या कहासुनी हुई है. क्या महिला ने नींबू चुराने की कोशिश की, या फिर महंगे नींबू बिना पूछे तोड़ने को लेकर कोई झगड़ा हुआ. पुलिस घटना की जांच में जुटी है और पड़ोसियों से जानकारी ले रही है. फरार आरोपियों की तलाश में दबिश भी दी जा रही है.

Related posts

Leave a Comment