मध्यप्रदेश : नौकरी का लालच देकर लोकायुक्त इंस्पेक्टर ने युवक से किया कुकर्म

ग्वालियर: लोकायुक्त ग्वालियर में पदस्थ एक इंस्पेक्टर ने 32 वर्षीय युवक को नौकरी का लालच देकर कथित तौर पर उसके साथ कुकर्म किया. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने बताया कि इस संबंध में ग्वालियर के नाका चंद्रवदनी इलाके के रहने वाले इस युवक ने रविवार को विश्वविद्यालय थाने में मामला दर्ज कराया है.

उन्होंने कहा कि युवक ने बताया कि ग्वालियर लोकायुक्त में पदस्थ इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव ने उसे कुछ महीने पहले एक दोस्त के माध्यम से नौकरी दिलाने का लालच दिया. युवक के मुताबिक, इसके बाद वह पिछले साल जुलाई में उसे शहर स्थित एक होटल में ले गए और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए.

युवक ने आरोप लगाया कि यादव ने उसे कई बार धमकाकर और नौकरी का लालच देकर उसके साथ कुकर्म किया. दंडोतिया के अनुसार, युवक ने बताया कि इसके बाद जब उसने विरोध किया तो इंस्पेक्टर ने उसे धमकाया और अंत में शोषण से तंग आकर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी.

दंडोतिया के मुताबिक, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 377 और 506 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपी इंस्पेक्टर फरार है.

Related posts

Leave a Comment