महिला थाना एनआईटी ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद:- डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ के द्वारा आपराधिक मामलों में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी प्रभारी माया की टीम ने दुष्कर्म के मामले में आरोपी मुमीन उर्फ मोबीन(42) को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी मुमीन उर्फ मोबीन उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के गांव भट्टापार सोल का रहने वाला है। आरोपी हाल में फरीदाबाद के मुजेसर फाटक के पास इंदिरा नगर में रह रहा है। आरोपी के खिलाफ पीड़िता की शिकायत पर 3 सितंबर 2023 को महिला थाना एनआईटी में दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी कारपेंटर का काम करता है जो करीब 10 महीने पहले पीड़िता के घर दरवाजा ठीक करने के लिए आया था।

जिसने मौका देखकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था और वारदात के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को बार-बार अंजाम दिया था। पीड़िता से आरोपी ने पैसे भी ले रखे थे। पीड़िता के द्वारा अब पैसे मांगने पर आरोपी ने पीड़िता के बच्चों को किडनैप कर जान से मारने की धमकी दी थी।

जिसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को महिला थाना एनआईटी की पुलिस टीम ने फरीदाबाद के सेक्टर 28 एरिया से अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पिछले 20 वर्ष से कारपेंटर का काम करता है। आरोपी घर-घर जाकर कारपेंटर का काम करता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment