कोरोना वैक्सीन की 9वीं डोज लेते पकड़ा गया शख्स, खबर सुन चकराया लोगों का दिमाग

नई दिल्ली: कोरोना (Corona) ने पूरी दुनिया में किस तरह की तबाही मचाई, उससे हर कोई वाकिफ है. एक और जहां कोरोना की वजह से कई लाख लोगों की जान चली गई. वहीं इस महामारी का असर ऐसा हुआ कि लोगों के काम धंधें तक चौपट हो गए. कोरोना के खिलाफ इस वक्त वैक्सीन (Vaccine) को सबसे बड़ा हथियार माना जा रहा है. पिछले दिनों से कई लोग वैक्सीन लगवाने से हिचक रहे थे. लेकिन हाल ही में एक शख्स ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की इतनी डोज लगवा ली कि लोग दंग रह गए.

मीडिया में चली खबरो के मुताबिक ये वाकया बेल्जियम (Belgium) का बताया जा रहा है. वलून प्रांत स्थित शॉर्लरॉय शहर में यह हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां युवक उन लोगों से संपर्क करता था, जो बिना वैक्सीन लगवाए सर्टिफिकेट (Certificate) हासिल करना चाहते थे और इसके बदले में वह उनसे पैसे वसूलता था. युवक लोगों से पैसे लेकर उनके बदले खुद वैक्सीन लगवा लेता था. इसके बाद वैक्सीन सर्टिफिकेट को उन लोगों को बांट देता था, जिनके बदले वो खुद वैक्सीन लगवा रहा था.

इस बार जब शख्स नौंवी दफा वैक्सीन लगवाने पहुंचा तो उसकी चोरी पकड़ी गई. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. कहा ये भी जा रहा है कि इस शख्स ने वैक्सीन की आठ डोज (Dose) ले ली थी. एक हैरानी वाली बात ये कि जब उसकी जांच की गई तो वह बिल्कुल सामान्य मिला. वैक्सीन की आठ डोज लगने के बावजूद उसके शरीर में किसी तरह का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं देखा गया. फिलहाल उसे निगरानी में रखा गया है और मामले की जांच हो रही है.

अब ये खबर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर पहुंची वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. कई लोगों ने कहा कि यहां लोग कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) ही लेने से डर रहे हैं और इन जनाब ने आठ डोज ले ली है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी है जो उस शख्स की सेहत को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर चुके हैं.

Related posts

Leave a Comment