1 साल पहले शादी, पति को हो गया था ये शक…दीक्षा मर्डर केस की खौफनाक कहानी

गोवा में एक हैरतंगेज घटना हुई है. यहां एक प्रतिष्ठित होटल के मैनेजर ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है. आरोपी ने विवाहेत्तर संबंधों के शक में पत्नी को समंदर में डूबो कर मार डाला है. महिला का शव बरामद होने के बाद गोवा पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी को दबोच लिया है. उत्तर प्रदेश में लखनऊ के रहने वाला यह आरोपी लंबे समय से महिला के साथ प्रेम प्रसंग में था, लेकिन एक साल पहले ही उसने शादी रचाई थी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान गौरव कटियार के रूप में हुई है. वह चेन्नई के पार्क हयात होटल में मैनेजर था. इस होटल में एक महीने पहले ही उसने ज्वाइन किया था. इससे पहले वह गोवा के मैरियाट में मैनेजर था. उसने गोवा के काबा डी रामा बीच पर इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह दीक्षा गंगवार के साथ प्रेम प्रसंग में था और पिछले साल दोनों ने शादी रचाई थी, लेकिन अब उसे दीक्षा धोखा दे रही थी.

समंदर में डूबोकर मार डाला
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिछले महीने वह नौकरी के लिए चेन्नई चला गया था. उस समय दीक्षा लखनऊ में थी. इसी बीच उसने बिना उसे जानकारी दिए गोवा आई. उसे शक था कि वह अपने नए प्रेमी से मिलने के लिए आई थी. जानकारी होनेपर वह भी गोवा पहुंचा और एक बाइक किराए पर लिया और घूमने के बहाने दीक्षा के साथ गोवा के काबा डी रामा बीच पर आया, जहां उनकी काफी बहस हुई और आखिर में उसने दीक्षा को समंदर में डूबो कर मार डाला.

कहा- मारना नहीं चाहता था
पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त काफी पर्यटक वहां मौजूद थे. कई लोगों ने अपने कैमरे में इस वारदात को रिकार्ड भी किया है. डिप्टी एसपी संतोष देशाई के मुताबिक सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए शव को कब्जे लिया और पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने आरोपी ने वारदात के बाद पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह पत्नी की हत्या नहीं करना चाहता था.

Related posts

Leave a Comment