मुंबई के मानखुर्द इलाके में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

Mumbai Fire: मुंबई के मानखुर्द स्थित न्यू मंडाला इलाके में भीषण आग लग गई है. ये आग मानखुर्द के कुर्ला स्क्रप में लगी है. फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियों की मदद से आग बुझाने का काम जारी है. आग से काफी नुकसान होने की खबर है. बताया जा रहा है कि भीषण आग की वजह से कई घर जलकर खाक हो गए हैं. वही बताया यह भी जा रहा है कि 3-4 गैस सिलेंडर भी फटे हैं.

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद

आग को बुझाने की कोशिशें लगातार जारी है. न्यू मंडाला इलाके में अग्निशमन दल की 12 गाड़ियां मौजूद है. इसके अलावा 10 वाटर टैंक भी मंगाए गए हैं. फिलहाल घटना में किसी के हताहत होने की खबर अभी नहीं है. आग लगने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लगी है. वही पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी भी मौके पर मौजूद हैं. आग कैसे लगी इसका अभी पता नहीं चल पाया है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

दिल्ली में भी बिल्डिंग में लगी अगी

दिल्ली के कड़कड़डूमा मेट्रो स्टेशन के पास बनी इमारत ऋषभ टावर में अचानक आग लग गई. ये आग बिल्डिंग की छठी मंजिल पर लगी है. आग पर काबू पाने के लिए 14 दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. फिलहाल अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं राहत और बचाव का कार्य तेजी से किया जा रहा है.

Related posts

Leave a Comment