मम्मी-पापा बड़े भैया को ज्यादा करते थे प्यार… इसलिए मार डाला, छोटे भाई ने रॉड से किए ताबड़तोड़ वार

प्रयागराज जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कैंट थाना इलाके के अशोकनगर में छोटे भाई ने रॉड से सिर पर प्रहार कर बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में उसने चौंकाने वाली बात बताई।

जानकारी के अनुसार, कैंट के अशोक नगर में एलएलबी के छात्र शिवम मिश्रा (25) की घर में चेहरे पर लोहे की रॉड से वारकर हत्या कर दी गई। आरोप उसके छोटे भाई सत्यम पर है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया है कि मम्मी-पापा बड़े भाई को ज्यादा प्यार करते थे, इसलिए उसने मार डाला।

हेस्टिंग्स रोड अशोक नगर में रहने वाले संदीप मिश्रा प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनका संयुक्त परिवार है। भाई परिवार समेत भूतल पर, जबकि वह प्रथम तल पर रहते हैं। उनके दो बटों में शिवम बड़ा था, जबकि सत्यम छोटा है। शिवम कर्नलगंज स्थित सोम लॉ कॉलेज से एलएलबी अंतिम वर्ष का छात्र था।

चचेरे भाई सुधांशु मिश्रा ने बताया कि शनिवार सुबह चाची किचन में थी और चाचा अपने काम में व्यस्त थे। इसी दौरान भीतर कमरे में सो रहे शिवम पर सत्यम ने रॉड से हमला कर दिया। आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे तो देखा कि शिवम खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था और बगल में खून से सनी रॉड पड़ी थी।
शिवम को निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे एसआरएन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सत्यम को हिरासत में ले लिया। कैंट थाना प्रभारी सुनील कनौजिया ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘पागल बोलता था, कहता था जेल में डाल दूंगा’
आरोपी सत्यम के चेहरे पर वारदात के बाद किसी तरह के पश्चाताप के भाव नहीं थे। भाई की मौत का भी कोई गम नहीं दिखा। पूछने पर कहा कि वह मुझे पागल बोलता था। कहता था वकील बनने के बाद वह उसे जेल भेजवा देगा। मम्मी-पापा भी उसकी ही बात मानते थे। मैं कुछ कहता था तो सुनते ही नहीं थे। मैं क्या करता?

Related posts

Leave a Comment