दिल्ली के वसंत विहार इलाके में मां और 2 बेटियों की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस

3 Dead bodies Found In Delhi: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक फ्लैट के अंदर मां और 2 बेटी मृत पायी गईं हैं. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में तो ये सुसाइड का मामला लग रहा है. मां का नाम मंजू था जबकि बेटियों का नाम अंशिका और अंकु. ये शव वसंत अपार्टमेंट मकान नम्बर 207 में मिले हैं. फ्लैट के सभी खिड़की दरवाजे अंदर से बन्द थे. पुलिस ने जब दरवाजे खोले तो पाया कि गैस सिलिंडर थोड़ा खुला हुआ था. तीन छोटी अंगीठियां भी मिली हैं. माना जा रहा है कि तीनों की मौत दम घुटने से हुई है. सुसाइड नोट भी मिले हैं.

बताया जा रहा है कि मंजू लंबे समय से बीमार चल रही थीं और बिस्तर से हिल डुल नहीं सकतीं थी. तो वहीं इस घर के मालिक, आंशिका और अंकु के पिता की 2021 में कोरोना से मौत हो गयी थी. जिसके बाद से पूरा परिवार डिप्रेशन में था. फिलहाल जांच जारी है.

डिप्रेशन में ली जान

केस के आईओ से मिली जानकारी के अनुसार तीनो लंबे वक्त से डिप्रेशन का शिकार थे, डीडीए के जनता फ्लैट में रहते थे. इन लोगों का फिलहाल कोई परिजन नहीं मिला है जिनसे ज्यादा जानकारी प्राप्त की जाए. शवों को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया है. सुसाइड नोट के बारे में पुलिस कोई खुलासा नहीं कर रही है. शुरूआती जांच में पता चला है कि घर के मालिक की 2021 में कोरोना के दौरान मौत के बाद मां डिप्रेशन में चली गई और तब से ही बीमारी रहने लगी और बिस्तर पकड़ लिया. मां की तबियत खराब रहने के कारण दोनों बच्चियां भी परेशान रहने लगीं. बताया गया है कि ये बच्चियां भी किसी से ज्यादा मतलब नहीं रखती थीं.

Related posts

Leave a Comment