3 साल के बेटे और 5 बेटियों को मां ने कुएं में फेंक खुदकुशी का किया प्रयास, बच्चों की मौत, महिला पुलिस कस्टडी में

Suicide Case: मुंबई से सटे रायगढ़ जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. एक 30 साल की महिला ने पति से परेशान होकर 6 बच्चों समेत कुएं में कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. घटना में 6 बच्चों की मौत हो गई जबकि महिला को गांव के लोगों ने किसी तरह बचा लिया.

दरअसल, सोमवार रात 8 बजे के करीब एक महिला जिसका नाम रुना बताया जा रहा है वो अपने 6 बच्चों को लेकर कुएं के पास गई और एक-एक कर के सभी बच्चों को कूएं में फेंक दिया. जिसके बाद उसने खुद कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की. इस दौरान पास से गुजर रहे एक शख्स ने महिला को कूदते देख स्थानीय लोगों को इकठ्ठा किया और किसी तरह महिला को बचा लिया. वहीं, इस पूरे घटनाक्रम में 6 बच्चों की मौत हो गई.

4 बच्चों की बॉडी रिकवर

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. ताजा जानकारी के मुताबिक, कुएं से अब तक 4 बच्चों की बॉडी को रिकवर किया गया है. स्थानीय पुलिस प्रशाशन से लेकर रेस्क्यू टीम इस वक्त घटनास्थल पर मौजूद है और लगातार ऑपरेशन चलाया जा रही है

पुलिस कस्टडी में महिला

जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है. महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने पति से परेशान थी जिस कारण उसने बच्चों समेत खुदकुशी करने का निर्णय लिया. महिला का नाम रुना साहनी है जिसका एक बेटा जिसका नाम शिवराज जो केवल 3 साल का था. वहीं, 5 बेटियां, रोशनी- 10 साल की, करिश्मा- 8 साल की, रेशमा-6 साल, विद्या- 5 साल, राधा- डेढ़ साल की थी. पुलिस ने बताया कि, रुना का पति चिखुरी फौजदार साहनी 32 साल का है और वो मजदूरी और मिस्त्री का काम करता है. मूल रूप से चिखुरी यूपी के गोरखपुर जिले के कैपिरियरगंज का रहने वाला है.

Related posts

Leave a Comment