मां का लिया बदला…बाप की गर्लफ्रेंड को 30 बार मारा चाकू, तड़प-तड़प कर हुई मौत

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 62 में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने महिला के रिश्तेदार और एक अन्य शख्स को अरेस्ट किया है. मुख्य आरोपी का नाम गौरव है. उसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है. पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया है. वहीं, इस घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं और आरोपी गौरव को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि गौरव सिंह ने वारदात को अंजाम देने से पहले आकाश सिंह नाम के एक शख्स की मदद ली थी. महिला पर आरोपियों ने कम से कम 30 बार चाकू से हमला किया था. इस हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी. मृतक महिला का नाम रानी देवी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता का रानी से अवैध संबंध था.

महिला की बेटी ने थाने में की शिकायत
महिला की हत्या बुधवार को हुई थी. महिला की बेटी ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने बताया कि वारदात को तब अंजाम दिया गया, जब महिला सेक्टर 62 की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में अपने घर में थी.

आरोपी ने पुलिस को बताया
आरोपी गौरव ने पुलिस को बताया कि रानी का उसके पिता से अवैध संबंध था. यह बात उसकी मां को पता थी. इसकी वजह से मां हमेशा उदास रहती थी. इस बात को लेकर मां का पिता के साथ विवाद भी होता रहता. मां कई बार पिता को महिला से दूर

एक दिन मां को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसने ठान लिया था कि वह रानी से मां की मौत का बदला लेकर रहेगा. इसके बाद उसने अपने दोस्त की मदद से रानी के मर्डर का प्लान बनाया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपने जुर्म को स्वीकार कर लिया है.

Related posts

Leave a Comment