MP: रेप में नाकाम रहने पर शख्स ने 10 साल की बच्ची को कुएं में फेंका, सूझबूझ से बची जान

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स द्वारा नाबालिग से रेप (Rape) की कोशिश करने और उसे कुएं में फेंकने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि सीहोर के एक गांव में एक शख्स ने 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की और उसे एक कुएं में फेंक दिया. हालांकि, लड़की बहादुर थी और कुएं का तार पकड़कर बच गई.

यह वाकया मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र के दुधलाई गांव का है. पुलिस ने रमेश नाम के आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को बच्ची शौच के लिए गई थी. तभी आरोपी रमेश ने उसे पकड़ लिया और बच्ची के साथ रेप की कोशिश की. नाकाम रहने पर आरोपी ने बच्ची को कुएं में फेंक दिया. लड़की ने घर पहुंचकर परिवार को घटना की जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने मीडिया को बताया, “एक 10 साल की बच्ची शाम को शौच के लिए गई हुई थी, जहां रमेश नाम के शख्स ने बच्ची से जबरदस्ती की और उसे कुएं में फेंक दिया. लड़की ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी और बताया कि उसे कुएं में फेंक दिया गया था, जहां वह जान बचाने के लिए तार पकड़कर लटकी रही.”

पुलिस ने यह भी कहा कि मेडिकल चेकअप में इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आरोपी ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व बाल शोषण का मामला दर्ज कर लिया है.

Related posts

Leave a Comment