MP: फर्जी आधार कार्ड के जरिये मुस्लिम युवक गर्लफ्रेंड के साथ महाकाल मंदिर की आरती में शामिल हुआ, गिरफ्तार

Madhya Pradesh: मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन शहर के महाकाल मंदिर की भस्म आरती में फर्जी आधार कार्ड लगाकर एक मुस्लिम युवक के शामिल होने का मामला सामने आया है. महाकाल मंदिर समिति ने मामला पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस इस युवक और उसके साथ आई युवती से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह होने वाली भस्म आरती मे शामिल होने के लिए कर्नाटक के मोहम्मद यूनुस मुल्ला ने अभिषेक दुबे के नाम से भस्म आरती में बुकिंग कराई. वह सुबह भस्म आरती में खुशबू नाम की युवती के साथ शामिल हुआ. यही नहीं, मंदिर में VIP गेट नंबर 6 से दोनों ने प्रवेश कर भस्म आरती में वीआईपी के बैठने वाली जगह भी ले ली.

इस बीच मंदिर कर्मचारियों ने शंका होने पर युवक से पूछताछ की और पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में पुलिस, युवक और युवती दोनों को महाकाल थाने ले गयी जंहा पूछताछ में पता चला कि युवक कर्नाटक एक निवासी है और उसका नाम मोहम्‍मद यूनुस मुल्ला है जबकि वह अभिषेक दुबे के नाम से भस्म आरती में शामिल हुआ था. महाकाल पुलिस ने युवक पर धारा 420 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले की जांच कर रही सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि यूनुस के साथ आई उसकी प्रेमिका खुशबू के भाई का नाम अभिषेक दुबे है. अभिषेक के आधार कार्ड के जरिये ही यूनुस भस्म आरती में शामिल हुआ था. खुशबू ने यूनुस को अपना भाई बताकर एंट्री दिलाई थी. युनुस मुल्ला खुशबू के साथ महाकाल मंदिर के नजदीक होटल में भी रुका था, वहां युनुस ने अपना ओरिजनल आधार कार्ड दिखाया था और खुशबू ने अपना. होटल कर्मचारियों को शंका हुई तो उन्‍होंने पुलिस को मामले की सूचना दी. मंदिर समिति से सूचना मिलने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment