बिहार में मजे के लिए मर्डर, मौत की छटपटाहट देखने के लिए 3 लड़कों ने ड्राइवर का घोंटा गला

बिहार के मधुबनी में बुधवार को NH-57 पर एक शव मिला था. शव मिलने के बाद पुलिस ने इसकी जांच की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पुलिस जांच में सामने आया तीन नाबालिग लड़कों ने मजे के लिए स्कॉर्पियो ड्राइवर की हत्या कर दी. तीनों नाबालिगों ने पहले इंटरनेट पर क्राइम शो देखा. इसके बाद किराए पर स्कॉर्पियो गाड़ी बुक किया फिर सुनसान जगह पर ले जाकर ड्राइवर की गला घोंट कर हत्या कर दी. झंझारपुर एसडीपीओ अशोक कुमार ने गुरुवार को इस हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने शव मिलने के 24 घंटे के अंदर मामले में खुलासा किया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार को भैरव स्थान थाना क्षेत्र के पास एनएच-57 से नरुआर कट के पास पुलिस ने एक शव बरामद किया. शव की शिनाख्त जब नहीं हो पाई तो पुलिस ने अलग-अलग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की. सोशल मीडिया के सहारे पुलिस शव को शिनाख्त करने में कामयाब रही इसके साथ ही हत्याकांड का भी पुलिस ने खुलासा किया.

24 घंटे में सुलझा मामला
मृतक की पहचान भैरव स्थान थाना क्षेत्र के ही कथना मोहनपुर गांव निवासी प्रयाग यादव के पुत्र देवेंद्र यादव उर्फ देबू के रूप में हुई. शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मधुबनी एसपी के नेतृत्व में झंझारपुर डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. जांच में जुटी टीम ने तकनीकी शाखा की भी मदद ली और 24 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

क्राइम शो देखकर दिया घटना का अंजाम
घटना के बारे में झंझारपुर डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि 16 साल के एक लड़के ने स्कॉर्पियो गाड़ी भाड़े पर लिया. इसके बाद तीन नाबालिग गाड़ी पर सवार हो गए. रास्ते में सुनसान एनएच-57 पर नरुआर कट के पास तीनों ने ड्राइवर को रूकने के लिए कहा. ड्राइवक ने जैसे ही गाड़ी रोका पीछे सीट पर बैठे एक नाबालिग ने चालक की गर्दन में रस्सी लगा दी. इसके बाद एक लड़के ने रस्सी खींची. फिर तीसरे ने चाकू से गर्दन पर हमला कर दिया. इसके बाद चालक की मौ,त हो गई. ड्राइवर को मारने के बाद तीनों ने शव को फेंक दिया. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद तीनों स्कॉर्पियो को पटना ले जाकर बेचने की तैयारी कर रहे थे. योजना थी. पुलिस पूछताछ में तीनों ने बताया कि मौत के दौरान छटपटाहट देखने के लिए तीनों ने इंटरनेट पर क्राइम शो देखकर इस घटना को अंजाम दिया.

Related posts

Leave a Comment