सिर्फ 5 रुपए के विवाद में हत्या, युवक को पीट-पीटकर मार डाला

कोलकाता में शराब की दुकान में बहस के बाद एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को अरेस्ट किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ढाकुरिया में पीट-पीटकर मारने वाली घटना 5 रुपये के विवाद के कारण हुई थी. ढाकुरिया पुल के पास शराब की दुकान में रविवार को बवाल हुआ था और उसमें एक व्यक्ति की पीट-पीटकर मारने की घटना घटी थी.

सूत्रों के अनुसार, 12/डी पंचाननतला रोड निवासी सुशांत मंडल रविवार दोपहर उस दुकान पर गये थे. उस दुकानदार के साथ 5 रुपए को लेकर बहस शुरू हो गई. इसके बाद एक कर्मचारी दुकान से बाहर आया और सुशांत को मारने लगा.

प्रदर्शनकारी उस समय शराब दुकान के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे, हालांकि बाद में शराब दुकान के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया.

पांच रुपए को लेकर हुई बहस, पीट-पीटकर मार डाला
सुशांत मंडल की सास के शब्दों में, ”मेरा एक ही दामाद है. हमें जानकारी मिली कि वह दुकान के सामने गिरा हुआ है. हमें घर पर सूचित किया गया. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद सबकुछ पता चला. शराब खरीदने आया था. 5 कम था. 5 रुपए से भी कम के लिए मारामारी हुई थी. ”

इस घटना के बाद मुख्य आरोपी प्रबीर दत्त उर्फ ​​टिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रबीर दत्त, प्रसेनजीत वैद्य को गिरफ्तार करने के बाद रबींद्र सरोबार थाने की पुलिस ने देबज्योति साहा और अमित कर नाम के दो और लोगों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने हत्या के आरोप में 4 को किया अरेस्ट
सीसीटीवी फुटेज में ग्राहक पहले दरवाजे के बाहर से बड़बड़ाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद दुकानदार बाहर आया और उसे पीटना शुरू कर दिया. पीटने के बाद शख्स की मौत हो गई. शराब दुकान के मालिक देबज्योति साहा हैं. बाकी तीन कर्मचारी हैं. रवीन्द्र सरोबार थाना पुलिस गिरफ्तार को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी.

पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद शराब की दुकान को बंद कर दिया गया है. आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर पुलिस हिरासत की फरियाद की जाएगी. उसके बाद पूछताछ से और भी तथ्य सामने आएंगे कि आखिर कर्मचारी मात्र पांच रुपए के लिए इतने खफा क्यों हो गये कि एक की हत्या कर दी.

Related posts

Leave a Comment