पड़ोसी ने रेप के बाद तीन साल की मासूम का किया मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है जहां तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने चॉकलेट देने के बहाने घर ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ रेप की जघण्य घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची की मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी युवक ने बच्ची का शव कपड़े में लपेटकर छिपा दिया.

बच्ची को घर में अकेले पाकर दिया घटना को अंजाम

यह मामला जिले के खागा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जंहा घर के सभी लोग मूर्ति विसर्जन में नौबस्ता घाट गए थे और बच्ची घर पर अकेली थी. तभी पड़ोसी युवक दिनेश पासवान ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया लेकिन बच्ची यह बर्दास्त नहीं कर सकी और उसकी मौत हो गई. बच्ची के मौत के बाद आरोपी ने बच्ची के खून से लथपथ शव को कपडे में छिपाकर घूमता रहा जिसका खुलासा तब हुआ जब बच्ची के परिजन मूर्ति विसर्जन कर देर शाम घर आये बच्ची को ना देख खोजबीन शुरू की.

पुलिस ने पड़ोसी के घर से बरामद किया मासूम का शव

बच्ची को घर पर न मिलने पर परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की. जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसी युवक से पूछताछ की तो गोलमोल जवाब दिया. जब उसके घर की तलाशी ली गई तब पुलिस ने वहां खून से लथपथ बच्ची के शव को कपड़े से लपेटकर छिपाया हुआ देखा. जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक को कोतवाली ले आयी

कोतवाली में लगी ग्रामीणों की भीड़

वही बच्ची के रेप व हत्या की बात सुनकर कोतवाली में ग्रामीणों की भीड़ लग गई, और ग्रामीण आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की मांग करने लगे, वही घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनाक्रम जायजा लिया. वहीँ इस मामले में जिले के एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया जिले के खागा थाना क्षेत्र के एक गांव में अबोध बच्ची की हत्या कर दी गई है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है डेडबॉडी का पंचनामा कराते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related posts

Leave a Comment