रक्षाबंधन के दिन बहन से भाई ने मांगे शराब के पैसे, नहीं दिए तो चेहरे पर मारी ब्लेड

रक्षाबंधन के दिन जब सभी अपनी बहनों से राखी बंधवा कर उनकी रक्षा का वचन दे रहे थे, वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने अपनी चचेरी बहन पर ब्लेड से हमला किया है.इस वारदात में सगे भाई समेत पीड़ित बहन बुरी तरह जख्मी हो गई है. यह वारदात सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में जरहाभाठा के मिनी बस्ती का है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक जरहाभाठा की रहने वाली पीड़ित युवती प्रिया यादव फिलहाल डीपी कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की पढाई कर रही है. साथ ही घर का खर्च उठाने के लिए वह राजीव प्लाजा में एक मोबाईल की दुकान पर नौकरी भी करती है. उसने पुलिस को दिए बयान में बताया उसके छोटे भाई सिद्धार्थ यादव का जन्मदिन था. इसलिए छोटी सी पार्टी आयोजित की गई थी. इस पार्टी में उसका चचेरा भाई श्याम यादव भी आया था.

पार्टी के दौरान आरोपी श्याम यादव ने शराब पीने के लिये उससे पैसे मांगे और मना करने पर गाली गलौज करने लगा. विरोध करने पर आरोपी ने उसके भाई सिद्धार्थ का कालर पकड़ लिया और उसकी गर्दन पर ब्लेड से वार कर दिया. इससे सिद्धार्थ लहूलुहान हो गया. पीड़िता ने बताया कि उसने बीच बचाव की कोशिश की तो आरोपी ने उसके ऊपर भी हमला किया.

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इधर, परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी प्रदीप आर्या ने बताया कि इस मामले में जल्द ही चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment