शहीदों की याद में मनाए जा रहे पुलिस झंडा दिवस के अवसर पर फरीदाबाद पुलिस की ओर से आयोजित 11 दिवसीय कार्यक्रम के 10वें दिन साइबर क्राइम के प्रति लोगो को साइकिल रैली निकाल कर किया जागरुक

स्वस्थ व्यक्ति से ही देश के एक अच्छे समाज का निर्माण किया जाता है, इसलिए फिजिकल एक्टिविटी के लिए दे समय : डीसीपी मुख्यालय नीतिश अग्रवाल

फरीदाबाद: पिछले 10 दिन से चल रहे पुलिस झंडा दिवस कार्यक्रम में आज 30 अक्टूबर को एसीपी बल्लबगढ श्री मुनीश सहगल के नेतृत्व में हरी झंडी दिखाकर डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल, पुलिस लाइन, सेक्टर-30 से साइकिल रैली रवाना कर लोगो को साइबर क्राइम के प्रति जागरुक किया है।

बता दें कि पुलिस कमिश्रर विकास अरोड़ा के दिशा-निर्देशानुसार और डीसीपी हेडक्वार्टर नीतिश अग्रवाल की अध्यक्षता में एसीपी बल्लभगढ़ श्री मुनीश सहगल, सीनियर सिटीजन सेल प्रभारी सविता इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक थे।

यह साइबर जागरूकता साइकिल रैली सुबह 7.00 बजे डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल, पुलिस लाइन, सेक्टर-30 फरीदाबाद से शुरू होकर टाउन पार्क सेक्टर-31 के सामने से गुजरते हुए सेक्टर-31 की मार्केट से दाएं मुड़ कर सेक्टर-31 थाना t-point से बाय मुड़कर मेवला महाराजपुर फ्लाईओवर के नीचे यु-टर्न लेकर मेवला महाराजपुर अंडरपास से होते हुए सेक्टर-46 पुलिस चौकी के सामने से गुजरते हुए रेड लाइट से बाय मुड़कर सेक्टर-21/46 रोड से होते हुए बांय मुड़कर सेक्टर 21-C मार्केट से गुजरते हुए कार्यालय, माननीय पुलिस आयुक्त, पर रिफ्रेशमेंट के लिए दो मिनट के लिए रूककर रेड लाइट से दाएं मुड़ कर समन्वय मंदिर रेड लाइट से बाएं मुड़ कर सेक्टर 21-A/ 21-B डिवाइडिंग रोड से होते हुए महिला पुलिस थाना, एनआईटी के सामने दाएं मुड़ कर ओल्ड अंडरपास से होते हुए क्यूआरजी हॉस्पिटल चौक से बाएं मुड़ कर साइबर पुलिस स्टेशन, एनआईटी पर रिफ्रेशमेंट के लिए दो मिनट रूककर बैंड मार्केट मार्केट से गुजरते हुए सेक्टर-28 सब्जी मंडी से होते हुए वापिस डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल पर करीब 9.00 बजे पहूंची।

एसीपी बल्लभगढ़ ने बताया कि किसी भी प्रकार के अपराध की सूचना 112 पर दे सकते हैं। साइबर अपराध संबंध के लिए हेल्पलाइन नम्बर-1930 पर सम्पर्क करें।

Related posts

Leave a Comment