सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर आज खेल परिसर सेक्टर-12 में पुलिसकर्मी, बच्चे और आमजन ने रन फॉर यूनिटी के तहत करीब 1500 ने दौड में लिया भाग

सभी एसीपी ने अपने-अपने जॉन में लौहपुरुष की जयंती के अवसर पर दौड का किया आयोजन, फरीदाबाद के 32 थानों में अलग से रन फॉर यूनिटी के तहत किया गया दौड का आयोजन

फरीदाबाद: आज 31 अक्टूबर के दिन लौह पुरुष, ‘भारत रत्न’ सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को ‘राष्ट्रीय एकता दिवस’ के रुप में बनाते हुए सेक्टर 12 खेल परिसर से रन फॉर यूनिटी के तहत रेस का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस, बच्चो व आम जन ने भाग लिया है। रेस को फरीदाबाद आयुक्त श्री विकास यादव ने हरीझंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर एसीपी सेन्ट्रल सतपाल, भलाई शाखा इंचार्ज इंस्पेक्टर नवीन, सीनियर सिटीजन सेल प्रभारी सविता, सब इंस्पेक्टर महेश, मुख्य सिपाही आनन्द, साइबर सेल पुलिसकर्मी, के साथ अन्य आमजन ने भाग लिया।

यह रेस सुबह 6.30 बजे थाना सेंट्रल सेक्टर-12 के साथ हुड्डा ग्राउंड से शुरू होकर थाना सेन्ट्रल से एस्कॉर्ट कम्पनी के टी पॉईंट से होते हुए करीब 2 किलोमीटर की रेस बच्चों के साथ पुलिस कर्मी व आम जन ने भाग लिया।

पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश पर फरीदाबाद के सभी 32 थानों, पुलिस चौकी व क्राइम ब्रांचों में रन फॉर यूनिटी के प्रोग्राम के तहत रेस का आयोजन किया गया है। फरीदाबाद पुलिस ने लोगो में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर उनके पद चिन्हों पर चलने का प्रण लेते हुए लोगो में एकता में रहने का संदेश दिया है।

Related posts

Leave a Comment