ओयो होटल की फरीदाबाद पुलिस टीमों ने की चेकिंग व मैनेजर एवं स्टाफ को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

फरीदाबाद- स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर सुरक्षा को लेकर पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा के द्वारा महत्वपूर्ण स्थान, मॉल ,होटल बैंक इत्यादि को चेक करने दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद पुलिस की टीमों द्वारा तीनों जनों में स्थित ओयो होटलों को चेक किया है।

स्वतंत्रता दिवस की अवसर पर सुरक्षा के मद्देनजर को लेकर एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। थाना प्रबंधक एनआईटी,धौज, पुलिस चौकी संजय कॉलोनी, ग्रीन फील्ड, बीपी नंबर-2, पुलिस चौकी अग्रसेन, सेक्टर 11, सेक्टर 3 इत्यादि टीम के द्वारा फरीदाबाद के तीनों जनों में स्थित ओयो होटल को सुरक्षा के मद्देनजर चेक किया गया वह सभी को हिदायत दी गई।

सभी थाना चोरी प्रभारी द्वारा एरिया के मौजीज व्यक्ति, RWA प्रधान इत्यादि को सुरक्षा की दृष्टि से अगाह किया जा रहा है कि अपने एरिया के किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड, इंत्यादी व्यक्ति जो उनके एरिया में रहते हैं की वेरिफिकेशन कराएं। बाहरी, अजनबी एवं संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को दे।

सुरक्षा के नियमों के बारे में अवगत कराया और हिदायत दी कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलते ही पुलिस को उसके बारे में सूचित करें। ताथ ओयो में के एरिया में निगरानी के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे होने के साथ साथ आने जाने वालो की आईडी के साथ एंट्री होनी चाहिए और रजिस्टर तारीख वाइज मेंटेन होना चाहिए।

Related posts

Leave a Comment