ATM ठग को पकड़ने गई पलवल क्राइम ब्रांच टीम पर हथियारों हमला

बल्लभगढ़ : गांव जवां में एटीएम ठग को पकड़ने गई पलवल क्राइम ब्रांच की टीम पर आरोपित के स्वजन ने हथियारों से हमला कर दिया और आरोपित को पुलिस के कब्जे से छुड़ा कर ले गए।

पलवल में एक व्यक्ति 25 अक्टूबर को एटीएम से रुपये निकालने गया था। वहां पर दो युवक पहले से ही खड़े हुए थे। इन युवकों ने उस व्यक्ति से मदद करने के बहाने कार्ड ले लिया। कार्ड बदल कर उनके खाते से 25 हजार रुपये निकाल लिए। ये मुकदमा थाना शहर पलवल में मुकदमा दर्ज है। अब मामले की जांच क्राइम ब्रांच पलवल कर रही है। मामले में गांव जवां का रहने वाला लीलू भी आरोपित है। क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज हवलदार सुदेश कुमार ने थाना छांयसा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके नेतृत्व में लीलू को पकड़ने के लिए टीम जवां पहुंची। इस टीम में हवलदार अजीत सिंह, कर्मवीर, रविद्र, प्रमोद भी शामिल थे। सभी सरकारी कार में थे।

पुलिस जैसे ही आरोपित के मकान के पास पहुंची, तो थोड़ी दूरी पर खेतों में बैठे तीन युवक उन्हें देख कर भागने लगे। पुलिस ने भाग कर लीलू को काबू कर लिया। जब पुलिस आरोपित को नाम पता पूछ कर अपने साथ ले जाने लगी, तभी आरोपित का भाई संजू हाथ में कुल्हाड़ी लेकर टीम के पास आ गया। आरोप है कि उसके पीछे उसकी मां प्रहलादी, लीलू की पत्नी सपना, गांव बढ़राम का रहने वाला भोला उर्फ कृष्ण और चार-पांच अन्य युवक हाथों में ईट-पत्थर, डंडा लेकर आ गए। उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

हवलदार सुदेश के अनुसार संजू ने कुल्हाड़ी मारने के लिए सीधी कर्मवीर पर चलाई, लेकिन वह बच गया। अन्य सभी ने ईंट-पत्थर मारे। भोला उर्फ कृष्ण ने हाथ में कट्टा भी लिया हुआ था और वह अपनी मोटरसाइकिल को मौके पर छोड़ कर भाग गया।। इस घटना में उनके साथियों को चोट लगी है। सभी का सरकारी अस्पताल में उपचार कराया है। इन लोगों ने पुलिस को धमकी दी कि यदि फिर कभी छापा मारने आए, तो जान से मार देंगे। थाना छांयसा प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि हथियारों से लैस होकर पुलिस टीम पर हमला करने, सरकारी काम-काज में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

Leave a Comment