पापा जीना नहीं चाहती…B.Tec के छात्र ने 11वीं की छात्रा से किया रेप, थाने में पिता ने बताया बेटी का दर्द

उत्तर प्रदेश के बरेली में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक बीटेक के छात्र पर 11वीं की छात्रा से रेप का आरोप लगा है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि लड़के ने सोशल मीडिया के जरिए पहले उसके साथ दोस्ती की, फिर दोस्त के कमरे पर ले जाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. अब वह उसकी अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है

दरअसल, बरेली के बारादरी के रहने वाले छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी 11वीं की कक्षा की छात्रा है. वह काफी समय से गुमसुम रहती थी, जब उससे कारण पूछा तो उसने बताया कि 10 महीने पहले उसकी साहिल नाम के लड़के से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी. साहिल बरेली में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा है. आरोप यह भी है कि साहिल ने बेटी को प्यार के जाल में फंसा लिया और उसके साथ दोस्त के कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो और फोटो क्लिक कर ली.इसके बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा.

लड़की को कर रहा था ब्लैकमेलिंग
आरोप है कि उसने 12 सितंबर को फोटो वायरल करने की धमकी देकर बेटी को मिलने के लिए फिर बुलाया, जहां उसे अपने दोस्त के कमरे पर बात करने के बहाने ले गया. वहां उसके साथ फिर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी उसे सैटलाइट बस अड्डे पर छोड़कर मौके से फरार हो गया. जब लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो वह मुकर गया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
वहीं छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. छात्रा के पिता ने बताया कि हाल के दिनों में वह किसी से ना ही बात करती थी और ना ही खाना खाती थी. बहकी-बहकी बातें भी किया करती थी और आत्महत्या की भी बात करती थी. बारादरी थाने के इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related posts

Leave a Comment