‘पठान’ बरपा सकती है बॉक्स ऑफिस पर कहर, इतने हजार स्क्रीनों पर होगी रिलीज

नई दिल्ली: दक्षिणपंथी समूहों के भारी विरोध और विवाद के बीच शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को देश भर में बड़े परदे पर उतरने जा रही है. फिल्म के ‘बेशरम रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण की बिकनी के रंग को लेकर विवाद खड़ा हो गया था. वहीं रिलीज के दिन हंगामे की आशंका के बीच फिल्म वितरकों ने कहा है कि फिल्म के प्रदर्शन के दौरान सिनेमाघरों को सुरक्षा देना पूरी तरह से सरकार की जिम्मेदारी है.’पठान’ को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद के बीच मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म के शीर्षक के साथ ही इसके गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण के पहने कपड़ों के रंग को लेकर गहरी आपत्ति जताई थी. उन्होंने चेतावनी भी दी थी कि अगर निर्माता-निर्देशक इस फिल्म में सुधार नहीं करते हैं, तो राज्य सरकार विचार करेगी कि फिल्म को प्रदर्शन की अनुमति दी जाए या नहीं.

पठान फिल्म के अब तक दो गाने रिलीज किए गए हैं, जिसमें पहला गाना शाहरुख खान और दीपिका के स्पेन के बीच पर रोमांस वाले ‘बेशरम रंग’ रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियां बटोरने लगा. जहां कुछ लोगों की इस गाने के सीन्स पर आपत्ति है, तो वहीं कुछ लोग बॉलीवुड फिल्मों के विरोध के चलते गाने का भी विरोध कर रहे हैं. बावजूद इसके इस गाने को काफी व्यूज मिल चुके हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करे जा रहे हैं. अब बादशाह की लम्बे समय बाद सिनेमाघरों में वापसी हो रही है तो यह कुछ शानदार भी होनी चाहिए.

पठान को लेकर कुछ ऐसा ही कहा जा सकता है. पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है और फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है. जहां सोशल मीडिया पर कई फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है तो वहीं फैन्स फिल्म का जबरदस्त सपोर्ट भी कर रहे हैं. आइए जानते हैं फिल्म की अभी तक कैसी रही है एडवांस बुकिंग और कितने सिनेमाघरों में फिल्म होगी रिलीज.

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है. पठान हिंदी लगभग 4500 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है तो वहीं तमिल तेलुगू की स्क्रीन्स मिलाकर यह लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. इस तरह फिल्म के पहले दिन जोरदार कमाई करने की उम्मीद है. अगर फिल्म की अवधि के बारे में बात करें तो यह 2 घंटे 26 मिनट और 16 सेकंड की होगी और इसे यूए सर्टिफिकेट मिला है

Related posts

Leave a Comment