छत्तीसगढ़ की जनता BJP-कांग्रेस से परेशान, AAP लाएगी बदलाव- बिलासपुर में बोले सीएम अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक महारैली को संबोधित किया. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने बीजेपी और सत्ताधारी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यहां की जनता बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों से तंग आ चुकी है. आज प्रदेश की पहचान एक भ्रष्टाचारी राज्य के रूप में होने लगी है. रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी जैसे दिल्ली और पंजाब का विकास कर रही है, वैसे ही अगर छत्तीसगढ़ की जनता हमें मौका देगी तो हम यहां भी विकास की शुरुआत करेंगे. हम प्रदेश को भी ‘सुनहरी क्रांतियों’ का प्रदेश बनाएंगे. उन्होंने कहा कि यह प्रदेश साल 2000 में बना. यहां नदियां, जंगल और खेती जैसे सभी संसाधन मौजूद हैं, लेकिन यहां अच्छे नेता और पार्टिया नहीं हैं.

जनता बीजेपी और कांग्रेस से नाराज- केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर यहां की पार्टियां अच्छी होती और राज्य का विकास करतीं तो 20 साल में छत्तीसगढ़ का एक-एक परिवार अमीर होता. आज इतनी बड़ी संख्या में लोग आप की महारैली में आए हैं, इसका मतलब है कि यहां की जनता बीजेपी और कांग्रेस से नाराज है.

केजरीवाल ने कहा कि यहां कभी बीजेपी तो कभी कांग्रेस को मौका मिलता है, लेकिन दोनों पार्टियों ने मिलकर जनता को लूटा. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार से पहले यही हाल था, लेकिन आज दिल्ली सिर्फ तरक्की के लिए जानी जाती है. हमारी नियत साफ थी, इसलिए यह सब मुमकिन हो पाया.

आम आदमी पार्टी देगी फ्री की रेवड़ियां- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ को भी मुफ्त बिजली, साफ पानी, मुफ्त तीर्थ यात्रा, महिलाओं के लिए मुफ्त सफर, शानदार स्कूल और शानदार मोहल्ला क्लिनिक जैसी फ्री की रेवड़िया चाहिए और ये रेवड़िया उन्हें सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दे सकती है.

बीजेपी-कांग्रेस नहीं चाहती कि विकास हो- भगवंत मान

वहीं इससे पहले रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आज पंजाब में 90 फीसदी लोगों के बिजली के बिल जीरो हो गए हैं. राज्य में गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा दी जा रही है. लेकिन बीजेपी और कांग्रेस वाले नहीं चाहते कि ऐसा हो. अगर बच्चे पढ़ लिखकर बड़े आदमी बन गए तो फिर बीजेपी और कांग्रेस के आगे हाथ कौन फैलाएगा, इन दो दलों को इस बात की चिंता है.

Related posts

Leave a Comment