नागपुर में फोटो जर्नलिस्ट की हत्या, घर के अंदर घुसकर गोलियों से भूना, CCTV में कैद हुआ कातिल

महाराष्ट्र के नागपुर में एक प्रेस फोटोग्राफर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. प्रेस फोटोग्राफर की हत्या उसके ही घर में घुसकर की गई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी की शिनाख्त के बाद उसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है. वहीं फोटोग्राफर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने जांच के लिए टीम बनाई है और आरोपी के गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक विनय उर्फ बबलू पुणेकर राजनगर इलाके में रहते थे. बबलू पुणेकर शहर के कई बड़े अखबारों में फोटोग्राफर रह चुके हैं. शनिवार को दोपहर में एक शख्स हथियार लेकर उनके घर में घुसा और विनय को गोली मार दी. कातिल उनके घर में उस वक्त गया था जबकि घर के अंदर और कोई नहीं था. शख्स को गोली मारकर हत्या करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया है. हालांकि आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया है.

घर के अंदर घुसकर मारी गोली
दिनदहाड़े घर के अंदर घुसकर की गई हत्या के मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. हत्या के बाद विनय के घर पर कई लोग इकट्ठा हुए और तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई. पुलिस महकमे के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और तुरंत जांच टीम को बुलाकर साक्ष्य इकट्ठे किए गए. इतना ही नहीं पुलिस ने तुरंत आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया.

पुलिस का दावा, जल्द करेंगे गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक जिसने भी विनय की हत्या की वह शातिर था लेकिन जब वह विनय के घर से बाहर निकल रहा था तो उसकी वीडियो घर के सामने लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. पूरे मामले में शहर के डीसीपी राहुल मदने ने बताया कि वह जल्द ही सीसीटीवी की मदद से आरोपी को गिरफ्तार करेंगे. मृतक के परिजनों से भी पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. हत्या के पीछे की वजह भी पुलिस तलाश कर रही है.

Related posts

Leave a Comment