नेपाल में 72 लोगों को लेकर जा रहा विमान क्रैश, अब तक 16 की मौत की पुष्टि

नेपाल में बड़ा विमान हादसा होने की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक नेपाल की राजधानी काठमांडू से पोखरा जा रहा एक यात्री विमान क्रैश हो गया है. विमान में 68 यात्री और चार क्रू मेंबर सवार थे. विमान हादसे में अब तक 15 से ज्यादा मौत की पुष्टि हो चुकी है. कहा ये भी जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है. विमान काठमांडू से पोखरा के जा रहा था. क्रैश विमान येति एयरलाइंस का बताया जा रहा है.

मिडिया में चली खबर के मुताबिक इस हादसे में नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रनवे पर 72 सीटों वाला यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. फिलहाल बचाव कार्य जारी है और इसके लिए एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है. एक स्थानीय अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि क्रैश होने की वजह से विमान में आग लग गई और बचावकर्मी इसे बुझाने की कोशिश कर रहे हैं.

काठमांडू पोस्ट ने येति एयरलाइंस के एक प्रवक्ता सुदर्शन बरतौला के हवाले से बताया कि एटीआर 72 येति एयरलाइंस का विमान पुराने हवाई अड्डे और पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई क्रैश की तस्वीरों और वीडियो में दुर्घटनास्थल से धुंआ निकलते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर विमान हादसे के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment