स्विफ्ट डिजायर कार की लूट के मामले में तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

फरीदाबाद– स्विफ्ट डिजायर कार की लूट के मामले में तीन आरोपियो को पुलिस ने हरियाणा के कैथल जिले के गांव कलायत से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी विजय ,अमित , ईश्वर गुरुग्राम के गांधी नगर, मोनू उत्तर प्रदेश के जिले राजगढ़ के गांव माधोपुर का और अजीत उत्तर प्रदेश के जिले राजगढ़ के गांव दुर्गापुर का रहने वाला है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले महीने जनवरी माह में दशहरा ग्राउंड टैक्सी स्टैंड से तीन आरोपियो द्वारा एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को गुड़गांव यूनिवर्सिटी जाने के लिए बुक किया गया था। तीन आऱोपियो ने योजना के मुताबिक गाड़ी ड्राइवर को रास्ते में ही गाडी रोककर बंदी बना लिया और अवैध हथियार से हवाई फायरिंग करते हुए गाड़ी ड्राइवर को डरा धमका कर उसे गाड़ी से नीचे फेंक दिया और उसकी गाड़ी को लेकर फरार हो गए थे। गाड़ी ड्राइवर की शिकायात पर थाना धौज में लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। पुलिस से प्राप्त सूचना के आधार पर कैथल के कलायत से तीनों आरोपियो को गिरफ्तार किया है। तीनो आरोपियो से 4 दिन की पुलिस रिमांड के बाद स्विफ्ट गाड़ी, देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में मुख्य आरोपी विजय से पता चला की आरोपी लूट और अवैध हथियार के मामले में तिहाड़ जेल दिल्ली से जमानत पर बाहर आया था उधर कैथल में दर्ज मुकदमे में भी जमानत पर चल रहा था। आरोपी अपने आपको कौशल गैंग के गुर्गे अमित डागर जो कि जेल में बंद है का सदस्य बताता है। आरोपी विजय की मुलाकात कैथल के कलायत निवासी एक व्यक्ति से हुई जिसकी कुरुक्षेत्र में एक पेट्रोल मालिक के साथ मारपीट हो गई थी। जिसका बदला लेने के लिए व्यक्ति ने विजय को पेट्रोल पंप के मालिक व उसके भाई के मारने की सुपारी दी थी।

विजय पंडित ने अपने साथियों मोंटू के साथ मिलकर फरीदाबाद के क्षेत्र में गाड़ी लूटने की योजना बनाई और मुताबिक योजना गाड़ी लूटकर ले जाने से पहले ही पुलिस की टीम ने आरोपियो को योजना में कामयाब होने से पहले ने गिरफ्तार कर लिया है। सुपारी की घटना को अंजाम देने के लिए हथियार की व्यवस्था आरोपी विजय के लिए कौशल गैंग के गुर्गे अमित डागर ने की थी। तीनो आरोपियो से 4 दिन के पुलिस रिमांड के बाद स्विफ्ट गाड़ी, देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। तीनो आरोपियो को आज क्राइम ब्रांच टीम ने अदालत में पेश किया, तीनो को नीमका जेल भेज दिया है।

Related posts

Leave a Comment