पुलिस हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती गृहमंत्री अनिल विज का गैर-जिम्मेदाराना बयान: सुशील गुप्ता, AAP सांसद

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद व हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के उस बयान पर गहरा रोष जताया है, जिसमें उन्होंने एक टीवी चैनेल को निकिता मर्डर के संबंध में दिए बयान में कहा है कि पुलिस हर किसी को पर्सनल सुरक्षा नहीं दे सकती। सांसद सुशील गुप्ता ने प्रेस को दिए अपने बयान में कहा कि यह बेहद शर्म की बात है, एक राज्य का गृहमंत्री इस तरह का बयान दे रहा है। उन्होंने कहा कि अनिल विज को चाहिए था कि वह निकिता के परिवार वालों से मिलकर उनको इंसाफ दिलाने का आश्वासन देते। मगर वह एक गैरजिम्मेदाराना बयान देते है कि पुलिस प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा नहीं दे सकती। यह किसी भी सभ्य व्यक्ति को शर्मसार करने वाली है।

अनिल विज, गृहमंत्री, हरियाणा सरकार

गुप्ता ने कहा हरियाणा सरकार के गृहमंत्री बयान से साफ हो जाता है कि प्रदेश में कानून का नहीं, बल्कि गुंडो, बदमाशों का राज चलता है। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को ऐसा बयान देने वाले मंत्री पर कडी कार्यवाही करनी चाहिए, बल्कि गृहमंत्री को तत्काल प्रभाव से पद मुक्त कर देना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि एक तरफ तो केन्द्र में बैठी मोदी सरकार और हरियाणा की खटटर सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढाओ का नारा देती है। लेकिन जब किसी की बेटी के साथ दुष्कर्म, अपहरण व हत्या जैसा घिनौना काम होता है, तो उनके गृहमंत्री सुरक्षा न देने सकने की बात कह अपना पीछा छुडाते है।

सुशिल गुप्ता ने कहा निकिता की शिकायत पर अगर पुलिस ने पहले कार्यवाही की होती तो वह आज जिंदा होती। दो साल पहले की शिकायत के बाद भी बल्लभगढ पुलिस कालेज के बाहर पेट्रोलिंग करती तो भी यह घटना घटित नहीं हो पाती।

Related posts

Leave a Comment