छत्तीसगढ़ में तीन दिन बढ़ेगा सियासी तापमान, PM मोदी-अमित शाह की होगी रैली

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार अभियान तेज हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अगले तीन दिन राज्य में रैलियों को संबोधित करेंगे. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्य मीडिया सह-प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि अमित शाह सोमवार को बस्तर क्षेत्र के कांकेर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 23 और 24 अप्रैल को सरगुजा, महासमुंद और जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करेंगे. दूसरे चरण में 26 अप्रैल को राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर सीट पर मतदान होगा.

अमित शाह पहुंचे रायपुर
अमित शाह रविवार शाम रायपुर के स्वामी विवेकानंद हवाई अड्डे पर पहुंचे और बीजेपी की राज्य इकाई के मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की. अनुराग अग्रवाल ने कहा कि शाह ने चुनावी तैयारियों के साथ-साथ 23 और 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी यात्रा का जायजा लिया. बीजेपी ने कांकेर से कांग्रेस उम्मीदवार बीरेश ठाकुर के खिलाफ भोजराज नाग को प्रत्याशी बनाया है.

पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि अगर कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों को बांट देगी. मोदी ने यह बात पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक बयान का हवाला देते हुए कही, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यक समुदाय का है. पीएम मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ये अर्बन नक्सल वाली सोच है. मेरी माताओं- बहनों ये आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे. इस हद तक चले जाएंगे.

Related posts

Leave a Comment