दिल्ली में कनॉट प्लेस में विज्ञापन स्क्रीन पर चलने लगा पोर्न वीडियो, भीड़ ने बना ली वीडियो

नई दिल्ली: कनॉट प्लेस इलाके में 22 अगस्त को विज्ञापन के लिए लगी एक एलईडी स्क्रीन पर आपत्तिजनक वीडियो चलने लगी। राहगीर ने इसे अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद कनॉट प्लेस पुलिस जांच के बाद आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कनॉट प्लेस के एच-ब्लॉक में एक डिजिटल बोर्ड लगा है। 22 अगस्त की रात करीब 10:30 बजे अचानक स्क्रीन पर गंदी फिल्म चलने लगी। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। लेकिन, तब तक मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले की सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एलईडी स्क्रीन पर चल रही वीडियो को डीएमआरसी से सम्पर्क कर तुरंत बंद कराया।

मौके पर जमा हुई भीड़ को वहां से हटाया गया। ऐसे में अब पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि विज्ञापन बोर्ड को किसी ने हैक तो नहीं कर लिया था या फिर किसी ने इस तरह की हरकत की है। वहीं इस घटना के बाद डीएमआरसी प्रवक्ता ने कहा था कि यह जगह विज्ञापन के लिए प्राइवेट कॉन्ट्रैक्टर को दी गई। अगर ऐसी कोई क्लिप स्टेशन परिसर में चली है तो इसकी जांच की जाएगी और नियमों के आधार पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले एक बार दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। स्टेशन पर विज्ञापन के लिए लगी एक स्क्रीन पर अचानक गंदी फिल्म चलने लगी थी।

Related posts

Leave a Comment