राहुल गांधी माफी मांगे, पीएम पर यह कैसी टिप्पणी? भड़की BJP

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पीएम मोदी को लेकर दिए गए अपमानजनक बयान पर भारतीय जनता पार्टी भड़क गई है. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी से मांफी मांगने को कहा है. प्रसाद ने कहा कि ये बहुत ही शर्मनाक और भर्त्सना योग्य टिप्पणी है. राहुल गांधी माफी मांगे. अगर वो माफी नहीं मांगेंगे तो देश की जनता उनको जवाब देगी. कांग्रेस को लगता है कि हमारे नेता का गलत पोस्टर लगाकर वो अपने मकसद में कामयाब होंगे तो देश की जनता उनको जल्द जवाब दे देगी.

उन्होंने कहा कि विश्वकप में हार के बहाने पीएम पर यह कैसी टिप्पणी है? बता दें कि वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी. राजस्थान के जालौर में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर ये आपत्तिजनक टिप्पणी की. रवि शंकर प्रसाद ने राहुल के बयान को नफरती बताया.

राहुल गांधी शब्दों की मर्यादा लांघ गए
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी शब्दों की मर्यादा लांघ गए. उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए जिस तरह के शब्दों का प्रयोग किया, वह शोभनीय नहीं है. राहुल गांधी को इसके लिए माफी मांगनी पड़ेगी. अगर वो ऐसा नहीं करते तो हम इसे बड़ा मुद्दा बनाएंगे.

वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत को मिली हार
बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल मुताबला खेला गया था. इस खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवर्स में 240 रन बनाए थे. भारत की तरफ से केएल राहुल और विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली थी.

वहीं, 241 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 43 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रेविस हेड ने शतकीय पारी खेली. उन्होंने 120 गेंदों पर 137 रन बनाकर अपनी टीम को विश्व चैंपियन बनाया.

Related posts

Leave a Comment