राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत हुए कोरोना पोजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना संक्रमित हो गए हैं. गुरुवार को ट्विटर के माध्यम से उन्होंने इसकी जानकारी दी. सीएम गहलोत ने बताया कि कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. उन्होंने बताया कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा. बताते चलें कि बुधवार को सीएम गहलोत की पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थीं.
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार से ही आइसोलेशन में हैं. बुधवार को उन्होंने चिकित्सकों व अधिकारियों के साथ सांय 8.30 बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक ऑनलाइन माध्यम से की थी. गौरतलब है कि राजस्थान में कल कोरोना वायरस संक्रमण के रिकार्ड 16,613 नए मामले दर्ज किए गए थे
बता दें कि राजस्थान में इस घातक वायरस से अब तक कुल 3,926 लोगों की जान जा चुकी है. चिकित्सा विभाग के आंकड़ों के अनुसार राज्य में बीते चौबीस घंटे में 16,613 और संक्रमित मिले। इनमें जयपुर में 3,014, जोधपुर में 2,220, अलवर में 1,123 व उदयपुर में 1,112 नये रोगी शामिल हैं. आंकड़ों के अनुसार बीते चौबीस घंटे में राज्य में इस दौरान 8,303 और मरीज ठीक हुए हैं. बीते चौबीस घंटे में जोधपुर में 33, जयपुर में 32 व उदयपुर में 11 मरीजों की मौत हो गई है.

Related posts

Leave a Comment