राजस्थान: बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता के भाई का किया अपहरण, कहा- केस वापस ले लो बेटे को छोड़ दूंगा

कोटा: जमानत पर चल रहे बलात्कार के 23 वर्षीय एक आरोपी को कोटा में शनिवार को तब गिरफ्तार कर लिया गया जब उसने पीड़िता के भाई का अपहरण कर परिवार को मामला वापस लेने के लिए धमकाया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बूंदी में महज चार घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और सातवीं कक्षा के छात्र को छुड़ा लिया गया. उन्होंने दर्ज मामले के आधार पर कहा कि लड़के का अपहरण आरोपी रौनक धोबी ने उस समय किया जब वह शनिवार सुबह कोटा के कैथून थाना क्षेत्र अंतर्गत ताठेड गांव के बाजार में गया था.

पुलिस सूत्रों ने कहा कि आरोपी ने लड़के के परिवार के सदस्यों को सूचित किया कि उनका बेटा उसके पास है और अगर वे उसके खिलाफ बलात्कार का मामला वापस ले लेंगे तो बच्चे को छोड़ दिया जाएगा.उन्होंने कहा कि रौनक को एक साल पहले लड़के की बड़ी बहन के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह जमानत पर बाहर था.

कैथून थाना प्रभारी महेंद्र मारू ने कहा कि परिवार ने दोपहर करीब एक बजे सूचना दी और पुलिस ने बूंदी शहर में आरोपी के स्थान का पता लगाया. उन्होंने बताया कि थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और शाम करीब पांच बजे स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Related posts

Leave a Comment