अलीगढ़ से दिल्ली के लिए राजधानी बस सेवा शुरू, जानें किराया और टाइम टेबल

यूपी के अलीगढ़ वासियों के लिए खुशखबरी है. अब अलीगढ़ से दिल्ली के लिए राजधानी बस सेवा शुरू हो चुकी है. इससे अलीगढ़ के लोगों को सफर करने में अब राहत मिलेगी. दरअसल अलीगढ़ से दिल्ली राजधानी बस सेवा शुरू करने का निर्णय अलीगढ़ एवं बुद्ध विहार डिपो ने किया है. जबकि 2 जोड़ी बसों का संचालन अलीगढ़ के गांधी पार्क बस स्टैंड से होगा.

अलीगढ़ गांधी पार्क बस स्टैंड से सुबह 7:00 बजे पहली एवं सुबह 8:00 बजे दूसरी बस दिल्ली के लिए चलती है. यह बस अलीगढ़ से दिल्ली तक करीब ढाई घंटे में सफर पूरा करती है. बस में यात्रा करने वाले यात्री को 222 रुपये का किराया चुकाना होगा. अलीगढ़ से दिल्ली के लिए इस राजधानी बस सेवा शुरू होने से अलीगढ़ यात्रियों को बड़ी राहत मिलने की उम्‍मीद है.

करीब ढ़ाई घंटे में सफर पूरा करेगी
अलीगढ़ से दिल्ली के लिए यात्रा करने वाले विनय माथुर बताते हैं कि यह राजधानी बस सेवा शुरू होने से अलीगढ़ के यात्रियों को सफर करने में राहत मिलेगी. साथ ही समय की भी बचत होगी. पहले कई-कई घंटे दिल्ली से अलीगढ़ के लिए बसों का इंतजार करना पड़ता था. इसके बाद बस कई स्टॉपेज पर रुकते हुए दिल्ली पहुंची थी. जिससे काफी समय लग जाया करता था. अब राजधानी बस सेवा शुरू होने से यह किल्लत खत्म हो जाएगी.

Related posts

Leave a Comment