बार-बार किया रेप, चाहती थी बदला’, महिला ने पुलिस को बताया युवक को क्यों मारा?

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक शख्स की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक का नाम अबुजर है. वहीं, इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी एक महिला है. दिल्ली पुलिस ने वारदात में शामिल महिला के सहयोगी एक युवक को भी अरेस्ट किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने युवक की हत्या की वजह जो बताई है, वह बेहद हैरान करने वाली है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला ने बताया कि उसके पति अख्तियार की इसी साल जनवरी (2023) में मौत हो गई थी. पति की मौत की वजह बीमारी थी. इस बीच, उसके दो रिश्तेदार उसे तंग करने लगे. उनके नाम अख्तियार और अबुजर हैं. महिला के मुताबिक, एक दिन अबुजर घर आया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद तो उसने कई बार उसके साथ दरिंदगी (रेप) की.

बुजर के अत्याचार से तंग आ चुकी थी-आरोपी महिला
आरोपी महिला के मुताबिक, वह अबुजर के अत्याचार से तंग आ चुकी थी. वह बदला लेना चाहती थी. वह चाहती थी कि किसी भी तरह से अबुजर से छुटकारा मिले. इसी वजह से उसने उसके मर्डर की साजिश रची. महिला ने पुलिस को बताया कि अबुजर को रास्ते से हटाने के लिए उसने अपने करीबी दोस्त शन्नो के पति इरफान की मदद ली. इरफान को उसने अपना दुखड़ा सुनाया तो वह भी मदद को तैयार हो गया.

चाकू मारकर अबुजर की हत्या की
वारदात वाले दिन आरोपी महिला अबुजर को उफनती हुई यमुना नदी दिखाने ले गई थी. इस बीच, बेला फार्म के पास उसने और इरफान ने अबुजर मजबूती से पकड़ लिया. फिर चाकू मारकर अबुजर की हत्या कर दी. आरोपी महिला ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को बेला फार्म में एक दीवार के पीछे फेंक दिया था. पुलिस के मुताबिक,वारदात में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है.

बेला फार्म में मिला था युवक का शव
पुलिस के एक अफसर ने बताया कि 16 तारीख की सुबह तकरीबन साढ़े आठ बजे पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि बेला फार्म में एक अज्ञात पुरूष का शव फेंका हुआ है.पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक के शरीर से शर्ट गायब थी. उसके गर्दन और पेट पर जख्म थे. पुलिस ने युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो उसका नाम अबुजर पता चला. वह यूपी के कासगंज का रहने वाला है. आरोपी आरोपी महिला बदायूं की रहने वाली है. वहीं, इरफान शास्त्री पार्क इलाके में रहता था.

Related posts

Leave a Comment