साहिल गहलोत को मंदिर ले जाया गया जहां उसने निक्की संग की थी शादी : सूत्र

नयी दिल्ली: देशभर में इन दिनों निक्की यादव हत्याकांड काफी सुर्खियां बटोर रहा है. अब तक इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अपनी पहली पत्नी निक्की यादव की हत्या करने और उसके शव को फ्रिज में रखने के आरोपी साहिल गहलोत को दिल्ली पुलिस ग्रेटर नोएडा के उस आर्य समाज मंदिर ले गई, जहां उन्होंने शादी की थी.

सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी.सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने मंदिर के पुजारी और शादी के वक्त मौजूद रहे गवाहों के बयान दर्ज कर लिए हैं. गहलोत ने यादव की कथित तौर पर हत्या कर दी थी, उसके शव को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपने ढाबे के एक फ्रिज के अंदर रख दिया और दूसरी महिला से शादी करने चला गया. घटना का खुलासा अपराध के चार दिन बाद 14 फरवरी को हुआ था.

पुलिस ने मामले के सिलसिले में अब तक गहलोत, उसके पिता और चार अन्य – दो चचेरे भाई और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को निक्की यादव की छोटी बहन का बयान दर्ज किया था. उन्होंने बयान में इस बात से इनकार किया कि उसे साहिल गहलोत के साथ अपनी बहन की शादी के बारे में जानकारी थी.गहलोत ने यादव से 2020 में एक आर्य समाज मंदिर में शादी की थी और उन्होंने इस बात की जानकारी अपने परिवारों को नहीं दी थी.

Related posts

Leave a Comment