COVID 19: राज्यसभा में संजय राउत का तंज- ‘क्या लोग ‘भाभीजी के पापड़’ खा करके ठीक हो गए?’

दिल्ली: शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज कोरोना वायरस पर राज्यसभा में चर्चा में भाग लेते हुए केंद्र सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि क्या लोग ‘भाभीजी के पापड़’ खा करके रिकवर हो गए?

संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के ‘भाभीजी के पापड़’ वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा, ”मैं सदस्यों से पूछना चाहता हूं कि इतने सारे लोग आखिर कोरोना से रिकवर कैसे हुए? क्या लोग भाभीजी के पापड़ खाकर ठीक हो गए? यह कोई राजनीतिक लड़ाई नहीं है बल्कि यह लोगों की जिंदगी बचाने की लड़ाई है.”

बता दें कि पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अर्जुन राम मेघवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक निजी कंपनी का ‘भाभी जी’ पापड़ को लॉन्च करते हुए कह रहे हैं कि इस पापड़ से इम्युनिटी स्ट्रॉंग होगा.

शिवसेना सदस्य संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की मौजूदा सरकार पर पांच हजार डॉक्टरों की भर्ती नहीं करने का आरोप लगाया गया है. हमारी मौजूदा सरकार के बहुत ज्यादा दिन नहीं हुए हैं. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में ही अगर भर्ती हो गयी होती तो बुनियादी ढांचा बेहतर हो गया होता. उन्होंने हालांकि कहा कि बीजेपी नीत पिछली सरकार में शिवसेना भी शामिल थी.

राउत ने कहा कि केंद्र ने एक सितंबर से विभिन्न साजोसामान की मदद बंद कर दी है. उन्होंने कहा कि केंद्र को पीएम केयर्स फंड से राज्यों की मदद करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें जीएसटी के बकाए का ही भुगतान कर दिया जाए तो हम अपना काम चला लेंगे.

Related posts

Leave a Comment