पीएम मोदी ने मजहब और जाति से ऊपर उठकर विकास कार्य किये: मूलचंद शर्मा, परिवहन मंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बल्लबगढ़ विधानसभा में तीन स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किये गए। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने मोदी के 70 वे जन्मदिन की सभी देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज देश का हर नागरिक मोदी के संदेश को लेकर कर कार्य कर रहा है। प्रधानमंत्री द्वारा मजहब और जाति से ऊपर उठकर देश मे विकास कार्य किये जा रहे है। जिसके कारण भारत की 135 करोड़ जनता देश के प्रधानमंत्री के कार्यो से खुश है। देशभर में आज पॉलिथीन मुक्त का नारा दिया जा रहा है। 

इस मौके पर मूलचंद शर्मा ने न्यू जनता कॉलोनी में 50 एलईडी लाइट लगाए जानें के कार्य की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता के लिए विकास में कोई कमी नहीं रहेगी। बल्लभगढ़ विधानसभा में पीने के पानी पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अभी तक तीन करोड़ से ज्यादा खर्च किये जा चुके है और जल्द ही सभी ट्यूबेल के शुरू होने के बाद ही बल्लभगढ़ विधानसभा को पीने के लिए भरपूर  मीठा पानी मिलेगा।

परिवहन मंत्री ने कहा कि बल्लभगढ़ में सड़कों व गलियों को कंक्रीट की बनवाया गया है। पानी की निकासी के लिए सीवर डलवाई गई है। आज कालोनियों में सेक्टर जैसा माहौल मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में संभव हो पाया है। मूलचंद शर्मा ने कपड़े के बैग बांटकर लोगों को पोलोथिन के उपयोग से दूर रहने का संदेश दिया ताकि पोलोथिन से होने वाले नुकसान से देश को बचाया जा सके। परिवहन मंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयासों से देश हित में कई बड़े फैसले जनता के लिए आये है जिनमें धारा 370, तीन तलाक और किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए नए अध्यादेश लाए हैं। 500 साल पुराने राम मंदिर विवाद का फैसला भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में ही हुआ है। आज देश का हर व्यकि गौरवान्वित महसूस कर रहा है। 

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता टिपर चंद शर्मा, पार्षद दीपक यादव, पार्षद सविता राकेश गुर्जर,पार्षद उर्मिला बुद्धा सेनी,पार्षद हरप्रसाद गोड़, पार्षद जयवीर खटाना, रविन्द्र वैष्णव, कैलाश वशिष्ठ, विनोद गोस्वामी, महेश गोयल, अजय वशिष्ठ,योगेश शर्मा, नानक सरपंच,ओपी शात्री,अनुराग गर्ग, रवि भगत, बृजलाल शर्मा,पारस जैन,सुनील शात्री ,विनोद डागर, राजू धारीवाल, महावीर सैनी, लक्की सिंगला, संगीता नेगी,बबली प्रधान,हरवीर धनखड़, संजय शर्मा, राजेस यादव,बसंत नम्बरदार, कौशल पंडित ,गजेंद्र वैष्णव, संदीप बहादुरपुर सहित काफी लोग मौजूद रहे। 

Related posts

Leave a Comment