पानी की जगह एसिड से नहा ली लड़की, हैदराबाद में सनसनीखेज वारदात

हैदराबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. ICFAI यूनिवर्सिटी में बीटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने अपने हॉस्टल के बाथरूम में नहाने के लिए गई थी, मगर बकेट में पानी की जगह किसी ने एसिड रख दिया था. शरीर पर पानी डालते ही वह बुरी तरह झुलस गई. घायल अवस्था में उस छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बता दें कि घटना 16 मई की है. यूनिवर्सिटी के चौथे फ्लोर पर यह सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. इस घटना से पूरा कैंपस के छत्राओं में आक्रोश की लहर है. पीड़िता के दोस्तों का कहना है कि एसिड की वजह से उसकी दोस्त बुरी तरह झुलस गई है. इलाज जारी है लेकिन उसकी स्थिति बेहद गंभीर बताई जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना की जांच में जुटी पुलिस
हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि बकेट में किसने पानी की जगह एसिड रखी थी और क्यों? स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोकिला इंस्पेक्टर ने अपने आधिकारिक बयान में एसिड हमले की संभावना से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि हमने घटना की गहनता से जांच की है. इसमें कोई एसिड शामिल नहीं था. यह गर्म पानी से जुड़ी एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना थी.

यूनिवर्सिटी प्रबंधन का टिप्पणी से इनकार
घटना की सटीक परिस्थितियों की जांच की जा रही है. वहीं, यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. अस्पताल में पीड़िता की हालत पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

Related posts

Leave a Comment