INDIA गठबंधन टूटकर बिखर जाएगा खटाखट-खटाखट, राहुल पर PM मोदी का तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राहुल गांधी के खटाखट-खटाखट वाले बयान पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए दावा किया कि चार जून के बाद मोदी सरकार बनेगी ही बनेगी, लेकिन इतना भर ही नहीं, चार जून के बाद इंडी गठबंधन खटाखट-खटाखट टूटकर बिखर जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा कि तीसरी बार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि पूरा देश कह रहा है कि इस सरकार (बीजेपी-एनडीए) का तीसरा कार्यकाल और दमदार होगा.

सरकार का तीसरा कार्यकाल और दमदार होगा
प्रधानमंत्री ने यहां राजकीय इंटर कॉलेज प्रतापगढ़ के मैदान में बीजेपी के उम्मीदवार संगम लाल गुप्ता के समर्थन में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा देश कह रहा है कि इस सरकार का तीसरा कार्यकाल और दमदार होगा. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए दावा किया कि चार जून के बाद मोदी सरकार बनेगी ही बनेगी, लेकिन इतना भर ही नहीं, चार जून के बाद इंडी गठबंधन खटाखट-खटाखट टूटकर बिखर जाएगा.

विपक्षी इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले देश से बीजेपी-आरजेडी की स्थिर सरकार हटाना चाहते हैं और इनके पास सरकार चलाने का फार्मूला है कि वे पांच साल में पांच दलों के पांच पीएम (प्रधानमंत्री) बनाएंगे. मोदी ने कहा कि यानी हर साल एक नया पीएम. ये चाहते हैं कि भानुमति का कुनबा जोड़ने वालों को लूट का बराबर मौका मिले.

पांच साल में पांच पीएम मंजूर नहीं
मोदी ने सवाल उठाया कि क्या आपको पांच साल में पांच पीएम मंजूर है? क्या पांच पीएम देश को चला सकते हैं? क्या वे देश को बर्बाद नहीं करेंगे? उन्होंने दावा किया कि इंडी गठबंधन में वही लोग हैं जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाते हैं. इनका एजेंडा क्या है, ये कह रहे कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 बहाल कर देंगे. मोदी ने सीएए का जो कानून बनाया है, उसको वे रद्द कर देंगे.

उन्होंने कहा कि ये लोग मोदी के खिलाफ वोट जेहाद की अपील कर रहे हैं. कांग्रेस के शहजादे के साथी ने बताया कि उनकी सरकार बनेगी तो वह राम लला को फिर से टेंट में भेज देंगे, रामलला को ताला लगा देंगे लेकिन ये लोग भूल रहे हैं कि ये मोदी है, मोदी के रहते यह नामुमकिन है. ऐसा सोचने वालों को देश टेंट में रहने पर मजबूर कर देगा.

राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर हमला
पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना उनको दो शहजादे करार देते हुए कहा कि देश चलाना सोने के चम्मच लेकर पैदा हुए बच्चों का खेल नहीं है. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए दावा किया कि चार जून के बाद मोदी सरकार बनेगी ही बनेगी, लेकिन इतना भर ही नहीं चार जून के बाद इंडी गठबंधन खटाखट-खटाखट टूटकर बिखर जाएगा.

राहुल गांधी अपने भाषण में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर गरीबों के खाते में खटाखट-खटाखट पैसे जाने का दावा करते हैं. उन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब रायबरेली की जनता भी इनको खटाखट-खटाखट वापस भेजेगी. लोगों ने इन्हें अमेठी से हटा दिया, अब रायबरेली से भी ये जाएंगे.

बलि के बकरे को खोजा जाएगा
उन्होंने कहा कि पराजय के बाद बलि के बकरे को खटाखट-खटाखट खोजा जाएगा और शहजादे चाहे लखनऊ वाले हों या दिल्ली वाले, ये गर्मी की छुट्टियों पर खटाखट-खटाखट विदेश निकल जाएंगे. इनके टिकट बुक कराने की सूचना दे दी है. उन्होंने कहा कि खटाखट खटाखट ये भाग जाएंगे. हम आप रह जाएंगे, देशवासी रह जाएंगे. मैं गारंटी देता हूं मैं आपकी सेवा के लिए दिन रात एक करके काम करुंगा. मेरा पल पल आपके नाम होगा. मेरे शरीर का कण-कण आपके नाम होगा. नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये फिर से पाकिस्तान के पास जाएंगे, कबूतर लेकर उड़ाएंगे इसलिए आपको सपा, कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है.

देश को बर्बाद करने का आरोप
उन्होंने 2014 से पहले विपक्षी दलों पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश जब आजाद हुआ तो दुनिया में छठे नंबर की अर्थव्यवस्था थे. इन लोगों ने ऐसी बर्बादी की हम लोग छठे से 11 वें नंबर पर पहुंच गए. उन्होंने दावा किया कि आपने मोदी को सेवा का मौका दिया, हमने मेहनत की. हम आज देश की अर्थव्यवस्था को दुनिया में पांचवें नंबर पर ले आए हैं. तीसरी बार सरकार बनाएंगे तो हिंदुस्तान को दुनिया में तीसरे नंबर की ताकत बनाएंगे, ये मोदी की गारंटी है. उन्होंने शौचालय, आवास और उज्ज्वला आदि योजनाएं गिनाते हुए कहा कि हर विकास योजनाओं पर ये कहते हैं कि इससे क्या होगा.

शहजादों को मेहनत की आदत नहीं
पीएम मोदी ने कहा कि सपा कांग्रेस के शहजादों के लिए विकास मोहल्ले में जैसे बच्चे गिल्ली डंडा खेलते वैसा लगता है, पर, महलों में पैदा होने वाले इन शहजादों को न तो मेहनत की आदत है, न नतीजे लाने की. बस कहते हैं कि विकास खटाखट खटाखट होगा. पीएम मोदी ने प्रतापगढ़ के भौगोलिक परिस्थितियों का जिक्र करते हुए कहा कि यहां एक तरफ अयोध्या है, एक तरफ काशी और एक तरफ प्रयागराज है, यानी प्रतापगढ़ के आशीर्वाद में सब तीर्थों के आशीर्वाद शामिल हैं. उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ के नाम में ही प्रताप ही प्रताप है. यह वीरों और बलिदानियों की धरती है.

Related posts

Leave a Comment