सीमा–सचिन: शादी की तस्वीरें आईं सामने, नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में लिए थे फेरे

पबजी गेम के जरिए ग्रेटर नोएडा के रहने सचिन मीना के संपर्क में आई पाकिस्तानी महिला को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। एटीएस से पूछताछ के बाद शुक्रवार को पहली बार सीमा हैदर मीडिया के सामने आई है। सीमा ने कहा कि पाकिस्तान जाने से अच्छा है कि वह भारत की जेल में रहे।

सीमा हैदर ने कहा कि मैं मरते दम तक पाकिस्तान नहीं जाऊंगी। उसने मीडिया से बातचीत में बताया कि अगर मैं पाकिस्तान गई तो मर जाऊंगी। साथ ही सीमा ने पाकिस्तानी जासूस होने के आरोप पर भी बयान दिया। उसने कहा कि कैरेक्टर से संबंधित अलग-अलग तरीके के जो आरोप उन पर लगाए जा रहे हैं, वे यह सारे गलत हैं।

इस बीच ग्रेटर नोएडा के सचिन और सीमा हैदर की शादी से जुड़ी तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में सीमा हैदर और सचिन एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में सीमा हैदर सचिन मीना के पैर छूती दिखाई दे रही है।

सीमा दूसरी बार में 13 मई को पाकिस्तान से दुबई होते हुए नेपाल पहुंची थी। इसके बाद वह नेपाल से बस के जरिए ग्रेटर नोएडा आई। इससे पहले मार्च महीने में नेपाल में सीमा हैदर और सचिन की मुलाकात हुई थी। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने पूछताछ में बताया था कि उसने में नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में सचिन के साथ शादी की थी।

इस बीच सीमा हैदर ने एक वकील के माध्यम से राष्ट्रपति के पास दया याचिका दायर की है। इसके जरिए सीमा हैदर ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के पास दया याचिका दायर कर भारत की नागरिकता देने की गुहार लगाई है। सीमा के वकील डॉ. एपी सिंह के अनुसार, उसने नेपाल में ग्रेटर नोएडा के सचिन मीना से शादी की थी तो अब वह भारत की बहू है। इसी आधार पर सीमा भारत की नागरिकता चाहती है।

Related posts

Leave a Comment