शेख हसीना के विमान ने गाजियाबाद से भरी उड़ान, कहां के लिए हुआ रवाना, कौन लोग हैं सवार? सामने आई बड़ी जानकारी

बांग्लादेश से भारत आने के बाद शेख हसीना के विमान ने सुबह 9 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस से उड़ान भरा है। ये विमान कहां जा रहा है? पहले किसी को कुछ जानकारी नहीं थी। भारतीय एजेंसियां बांग्लादेश के घटनाक्रम पर पूरी तरह नजर बनाए हुए हैं। वहीं, अब ये जानकारी सामने आ गई है कि शेख हसीना के विमान ने कहां के लिए उड़ान भरी है?

बांग्लादेश के लिए रवाना हुआ प्लेन
मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना C-130 J ट्रांसपोर्ट विमान में सवार नहीं हैं। यह विमान सुबह करीब 9 बजे हिंडन एयरबेस से उड़ान भरा था। बांग्लादेश की वायु सेना का C-130 J ट्रांसपोर्ट विमान 7 सैन्यकर्मियों को लेकर बांग्लादेश में अपने एयर बेस की ओर वापस उड़ान भर चुका है।

सोमवार शाम गाजियाबाद आईं थी शेख हसीना
भारी विरोध प्रदर्शन के बीच शेख हसीना ने सोमवार को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद वह ढाका से अगरतला के रास्ते गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में आ गई थीं।। उनका C-130 ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट सोमवार शाम 6 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरा था।

अजीत डोभाल ने शेख हसीना से की थी मुलाकात
राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में शेख हसीना के आते ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने उनसे मुलाकात की थी। बांग्लादेश की पूर्व पीएम शेख हसीना के भारत के साथ अच्छे संबंध रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि शेख हसीना जब तक लंदन नहीं जा रही हैं। वह यहीं रुकेंगी।

कहां के लिए विमान ने भरी उड़ान, पहले किसी को कुछ नहीं पता
वहीं, मंगलवार सुबह शेख हसीना का विमान हिंडन एयरबेस से उड़ान भर चुका है। ये विमान कहां जा रहा है? पहले किसी को कुछ नहीं पता था। लोगों को ये भी नहीं पता था कि शेख हसीना विमान के अंदर बैठी हैं कि नहीं। सूत्रों ने बताया कि इस विमान में हसीना सवार नहीं हैं।

Related posts

Leave a Comment