उदयपुर में प्राइवेट बस से 8 करोड़ की चांदी और जेवरात बरामद, ऐसे हो रही थी तस्करी

राजस्थान के उदयपुर में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. यहां एक बस की तलाशी के दौरान पुलिस ने करोड़ों रुपये के गहने बरामद किए हैं. इसमें अवैध चांदी के आभूषण शामिल हैं. जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बस में मिले 105 पार्सल
दरअसल उदयपुर की गोवर्धन विलास पुलिस ने एक बस को अवैध तस्करी के शक में रुकवाया था. जिसके बाद इसमें बिना कागजात ले जाए जा रहे 105 पार्सल से करीब 4 क्विंटल 50 किलो ग्राम चांदी की सिल्लियां और करीब 7 क्विंटल 72 किलो चांदी के आभूषण जब्त किए किए गए.

बस चालक ने बताया कहां उतरना था सामान
इस पूरे मामले को लेकर थानाधिकारी चेल सिंह ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान अहमदाबाद से आगरा जा रही श्रीनाथ ट्रैवल्स की बस से केबिन में 105 अलग-अलग वजन के पार्सल मिले जिन्हे खोलकर देखा तो चांदी के आभूषण थे. बस चालक से पूछताछ की तो उसके पास कोई कागजात भी नहीं मिले और संतोषप्रद जवाब नहीं मिला. जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि यह माल अहमदाबाद से भरा गया और उदयपुर शहर नाथद्वारा, जयपुर और आगरा में कई जगहों पर डिलीवर करना था. फिलहाल पुलिस अलग-अलग तरीके से जानकारी जुटा रही है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस दल मामले की जांच कर रहा है और अगर पार्सल अवैध पाया गया तो इस संबंध में मामला दर्ज किया जायेगा. फिलहाल पुलिस ने पूरी चांदी को जब्त कर अपनी कस्टडी में ले लिया है.

Related posts

Leave a Comment