ट्विटर पर मारपीट की वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सराय पुलिस ने आरोपी कुनाल को किया गिरफ्तार

फरीदाबादः डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना सराय प्रभारी विनीत कुमार व उनकी टीम ने ट्विटर पर वायरल हुई मारपीट की वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम कुनाल है जो दिल्ली के एकता विहार, मीठापुर का रहने वाला है। कल ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एक आरोपी फरीदाबाद बाईपास के पास स्थित सीएनजी पंप पर एक व्यक्ति को डंडे से पिता हुआ दिखाई दे रहा था। जिस व्यक्ति को पीटा जा रहा था उसका नाम रोहित था।

आज पीड़ित रोहित के साथ गाड़ी में यात्रा करने वाले बॉबी ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया कि वह कल फरीदाबाद बाईपास पर स्थित सीएनजी पंप पर रोहित की गाड़ी में सीएनजी भरवाने के लिए गए थे और सीएनजी की लाइन में अपनी गाड़ी लगा रखी थी तो आरोपी एक गाड़ी में अपने 2-3 अन्य साथियों के साथ आया और उसने रोहित की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। रोहित ने जब आरोपी को लाइन में आने के लिए कहा तो आरोपी उसे गालियां देने लगे और कहने लगे कि वह पहले सीएनजी भरवाएगा। इस बात पर रोहित और आरोपी की कहा सुनी हो गई।

इसके पश्चात आरोपियों ने गुस्से में आकर रोहित और बॉबी के साथ मारपीट की और पहले उन्होंने लात घूसों से पीटा और इसके पश्चात आरोपी अपनी गाड़ी से एक बस का डंडा निकालकर लाया और उससे रोहित के साथ मारपीट की। रोहित को इलाज के लिए बीके अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां से रोहित को सेक्टर 28 स्थित शंकर अस्पताल में रेफर किया गया है जहां रोहित का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करके आरोपी कुनाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ 2 साल पहले वर्ष 2021 में सराय थाने में ही अवैध हथियार का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने गुस्से में आकर रोहित के साथ मारपीट की थी। आरोपी से मामले में पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के पश्चात उसके साथियों के बारे में जानकारी प्राप्त करके कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related posts

Leave a Comment