पीटने के बाद गर्दन पर खड़े होकर तांत्रिक ने बेटी को मार डाला, बताया था भूत-प्रेत का साया

इटावा में मानसिक रूप से कमजोर महिला पर भूत-प्रेत का साया बताकर इलाज कर रहे तांत्रिक ने पाइप से पीटकर उसे बेहाल कर दिया। इसके बाद गर्दन पर खड़े होकर तांत्रिक ने उसकी हत्या कर दी। परिजनों को सात दिन में बेटी के उठने का आश्वासन देकर आरोपी फरार हो गया।

परिजनों ने 24 घंटे बाद पुलिस को सूचना दी। थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। कोतवाली क्षेत्र के पथवरिया निवासी सुरेश सक्सेना सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। घर में पति-पत्नी, एक बेटा और शादीशुदा बेटी प्रिया (38) थे। सुरेश की पत्नी रानी ने बताया कि उनकी बेटी मानसिक रूप से बीमार रहने के साथ अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थी।

इसलिए काफी समय से मायके में ही रह रही थी। उसका इलाज तमाम जगहों पर कराया पर आराम नहीं मिला। कुछ समय पहले पति के संपर्क में शहर का एक तांत्रिक आया। उसे व्यथा बताई तो वह बेटी को देखने घर आया। उसने बेटी को देखकर भूत-प्रेत का साया होने की बात कही।

दावा किया कि तंत्र विद्या के जरिए उनकी बेटी को सही कर देगा। शुक्रवार को तांत्रिक ने घर पर हवन किया था। शनिवार को तांत्रिक ने भूत-प्रेत भगाने की बात कहकर प्रिया के साथ पानी के पाइप से मारपीट की और उसके बाद उसकी गर्दन पर खड़ा हो गया।
इससे उसकी मौत हो गई। तांत्रिक ने परिजनों को भरोसा दिया कि उनकी पुत्री सात दिन में पूरी तरह से ठीक हो जाएगी। रविवार देर शाम जब परिजनों को इस बात का अहसास हुआ कि उनकी पुत्री जिंदा नहीं है, तब जाकर उन्होंने पुलिस से सूचना दी।

एसपी सिटी कपिल देव ने बताया कि प्रिया मानसिक रोगी थी। तांत्रिक क्रियाओं की वजह से महिला की मौत हुई है। महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related posts

Leave a Comment