राजस्थान में नाबालिग छात्रा से बलात्कार करने का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, एक अन्य की तलाश जारी

जोधपुरः इस साल की शुरुआत में छठी कक्षा की एक छात्रा के साथ कई बार बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरेाप में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. इस अपराध में कथित साठगांठ के लिए जोधपुर के शेरगढ़ अनुमंडल स्थित स्कूल के एक अन्य अध्यापक की तलाश की जा रही है राजस्थान के इस शर्मनाक मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज किए जाने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है. शेरगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक राजू राम चौधरी ने बताया कि फरार दो शिक्षकों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान चलाया गया और मुख्य आरोपी सुरजाराम को गुरूवार रात गिरफ्तार कर लिया गया.

मार्च महीने में किया था कई बार दुष्कर्म

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि शेरगढ़ अनुमंडल के मोकमगढ़ के बाबा की नीमबाड़ी में सरकारी उच्च प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक सुरजाराम ने मार्च में स्कूल में छात्रा से तीन से चार बार बलात्कार किया था, जबकि इस दौरान एक अन्य शिक्षक साही राम ने कमरे के बाहर पहरा दिया. दोनों ने लड़की को धमकी दी कि वह किसी से इस घटना का जिक्र नहीं करे.

पुलिस ने बताया कि लड़की के पेट में दर्द होने के कारण उसका पिता उसे अस्पताल लेकर गया, जहां उसके साथ बलात्कार होने और उसके गर्भवती होने की बात सामने आई. जिसके बाद लड़की ने अपने साथ हुए अत्याचार की बात का खुलासा किया. मामले में लड़की के पिता ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है.

Related posts

Leave a Comment