क्लास में बर्थडे मनाया तो टीचर ने लगा दी फटकार, घर जाकर छात्रा ने कर लिया सुसाइड

तेलंगाना के भूपालपल्ली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां 19 साल की छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी. वो भी इसलिए क्योंकि क्लास में टीचर ने उसे सरेआम डांट दिया था. घटना कलवापल्ली इलाके की है. मृतक छात्रा की पहचान बी वैष्णवी के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, छात्रा एक कॉलेज से किसी विषय में डिप्लोमा कोर्स कर रही थी. हाल ही में उसने क्लास में दोस्तों के साथ मिलकर अपना जन्मदिन मनाया था. जिसे लेकर टीचर ने उसे सबके सामने डांट दिया था. बस इसी बात से वैष्णवी परेशान रहने लगी थी. 17 मार्च के दिन उसने घर में ही कीटनाशक खा लिया. उस समय वैष्णवी के माता-पिता घर पर नहीं थे. जैसे ही वो घर लौटे तो उन्होंने पाया कि वैष्णवी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है.

पिता नरसिम्हुलु उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां छात्रा का इलाज चला. लेकिन शुक्रवार को छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने फिलहाल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मामले में जांच जारी है. वहीं, परिजनों का बेटी की मौत के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है.

परीक्षा में बैठने नहीं दिया तो किया सुसाइड

इससे पहले भी आदिलाबाद जिले में इंटरमीडिएट द्वितीय वर्ष के एक छात्र ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. दरअसल, छात्र का एग्जाम था और वह परीक्षा केंद्र तक समय पर नहीं पहुंच सका था. पुलिस ने बताया कि मंगुरला गांव के रहने वाले 17 वर्षीय छात्र को इंटरमीडिएट की परीक्षा देनी थी लेकिन वह 9.15 बजे आदिलाबाद शहर में पहुंचा. जबकि, परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों को सुबह 8.30 बजे तक परीक्षा हॉल में पहुंचना था. परीक्षा सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक होनी थी. लेकिन इंटरमीडिएट बोर्ड की परीक्षा का नियम ऐसा है कि अगर एक मिनट की देरी हो जाती है तो छात्रों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाती है. उस छात्र को भी बैठने की परमिशन नहीं मिली तो उसने परेशान होकर सुसाइड कर लिया.

Related posts

Leave a Comment