बाजार में पत्नि से नशे के लिए पैसे मांगने पहुंचा पूर्व पति, इंनकार करने पर किया ब्लेड से ताबड़तोड़ हमला

दिल्ली : दिल्ली के वेलकम इलाके में एक आरोपी ने अपनी पूर्व पत्नी पर ब्लेड से कई बार हमला कर उसे घायल कर दिया. दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 4 जुलाई को पीड़िता सोना जब खरीदारी के लिए बाजार गई थी तो वहां उसे उसका पूर्व पति मोमिन मिल गया. वहां आरोपी ने सोना से नशे का सामान खरीदने के लिए पैसे मांगे, जब सोना ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी मोमिन ने उस पर ब्लेड से कई वार कर दिए.

आरोपी नशे का आदी- पीड़िता
मोमिन यहीं नहीं रुका इस दौरान सोना की बहन उसे बचाने के लिए जब वहां पहुंची तो नशे में धुत आरोपी ने उसकी बहन पर भी ब्लेड से हमला कर दिया. जिसमें दोनों बहनें घायल हो गईं. मोमिन ने दोनों बहनों को घायल करने के बाद खुद को भी ब्लेड से घायल कर लिया और वहां से फरार हो गया. पीड़िता की ओर से वेलकम थाने में दर्ज कराई गई है. पीडिता ने बताया कि घटना के समय मोमिन नशे में धुत था, वह नशे का आदी है. इसी कारण उसने पति से अलग होकर दूसरी शादी कर ली थी. सोना अपने दूसरे पति के साथ कबीरनगर में रहती है. जब सोमवार को खरीदारी के लिए बाबरपुर गई थी, तभी वहां पर उसे मोमिन मिल गया, जहां उससे पैसे मांगने लगा, उसके साथ झगड़ा करने लगा.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
नशे में धुत आरोपी मोमिन ने अपनी पूर्व पत्नी सोना पर ब्लेड से हमला कर दिया और जब उसे बचाने के लिए उसकी छोटी बहन वहां पर आई, तो उस पर भी उसने ब्लेड से हमला कर उसे घायल कर दिया, इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन किया और पूरी घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल बहनों को अस्पताल पहुंचाया और इस मामले में एफआईआर दर्ज कर किया. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Related posts

Leave a Comment