लड़की के पिता को रिश्ते से था ऐतराज, लड़के ने अपनी किडनैपिंग में फंसाने की रची ऐसी साजिश…बेहद फिल्मी है ये मामला

सुल्तानपुर : प्यार के लिए दुनिया से लड़ जाने या किसी भी हद को पार कर जाने के कई किस्से तो हम सबने देखे और सुने हैं. पर एक चौंकाने वाली घटना में, एक युवक ने गर्लफ्रेंड के पिता को अपनी किडनैपिंग के इल्जाम में फंसा दिया. शख्स ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि लड़की के पिता को उन दोनों के रिश्ते से ऐतराज था. फ़िल्मी से लग रहे इस मामले की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा है.

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में 20 साल के युवक को उसकी गर्लफ्रेंड के पिता को क्रिमिनल केस में फंसाए जाने के लिए गिरफ्तार किया गया है. जितेंद्र कुमार नाम के इस शख्स ने इसके लिए अपनी किडनैपिंग का ड्रामा किया. जितेंद्र के अलावा, उसके दोस्त रवि को भी इस मामले में मदद करने के लिए गिरफ्तार किया गया. इस पूरे ड्रामे का पर्दाफाश पुलिस की जांच के बाद हुआ,जब पता चला कि रवि ने जितेंद्र के फोन का इस्तेमाल करके फिरौती मांगी थी.

यह सब 23 जनवरी को शुरू हुआ जब अमेठी के मूल निवासी जितेंद्र, म्यूजिक सीखने के बहाने वाराणसी के लिए रवाना हुआ. अगली सुबह, उनके पिता सुरेन्द्र कुमार को फिरौती के लिए कॉल आई और बताया गया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. किडनैपर्स ने उसकी रिहाई के लिए 10 लाख रुपये की मांग की. कॉल आने के बाद जितेंद्र के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया.

जितेंद्र के मोबाइल का इस्तेमाल कॉल करने के लिए किया गया
मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया, “हमने पाया कि जितेंद्र के मोबाइल फोन का इस्तेमाल कॉल करने के लिए किया गया था. हमने यह भी देखा कि 24 जनवरी को रात 2 बजे नया सिम कार्ड लगाया गया था, लेकिन फिरौती की कॉल सुबह 8 बजे के आई. पुलिस की एक टीम ने रवि और उसके दोस्त को शिवगढ़ में खोजा और गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान, जितेंद्र ने कबूल किया कि उसने अपनी प्रेमिका के पिता को फंसाने के लिए खुद के अपहरण का नाटक किया था, क्योंकि वो उनके रिश्ते का विरोध कर रहे थे.

Related posts

Leave a Comment