दुल्हन लाने के लिए घोड़े पर चढ़ा दूल्‍हा तभी नोटों की माला झपटकर भागा चोर और फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दुल्हे के साथ उस समय झपटमारी हुई जब वो घोड़े पर चढ़कर शादी करने के लिए निकल रहा था. घटना के बाद पीड़ित के भाई ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अलग-अलग टीम का गठन कर आरोपी को पकड़ा. पुलिस ने फिलहाल आरोपी के पास से झपटमारी किए गए नोट लगे माले को बरामद कर लिया है. पूरी घटना दिल्ली के मायापुरी इलाके की है.

पश्चिमी दिल्ली पुलिस के डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि 25 जनवरी को हमे सूचना मिली की शादी करने जा रहे एक युवक के साथ किसी ने झपटमारी कर ली है. मामले की छानबीन के बाद पता चला कि आरोपी पीड़ित युवक के गले से नोटों की माला झपटकर भागा है. इसके बाद हमे एसीपी मायापुरी की देखरेख में एक विशेष टीम बनाई.

हमारी टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे तमाम सीसीटीवी फुटेज की जांच की और आरोपी को शक के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया. पूछताछ के दौरान हमारी टीम को पता चला कि आरोपी नाबालिग है. उससे सख्ती से की गई पूछताछ के दौरान उसने माना कि उसने ही इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने बाद में आरोपी के पास से नोटों की माला बरामद कर लिया है. इस माला में कुल 500-500 रुपये के कुल 79 नोट थे.

Related posts

Leave a Comment