गोरखपुर में नहीं थम रही वारदातें, मुफ्त शराब ना पिलाने पर वेटर को पीट-पीटकर मार डाला

Gorakhpur Crime News: गोरखपुर का रामगढ़ताल थाना क्षेत्र क्राइम का गढ़ बन गया है. यहां 72 घंटे में दूसरी वारदात हुई है. इस बार भी शिकार मनीष हुआ है. मृतक 25 वर्षीय मनीष प्रजापति मध्‍य प्रदेश के रीवा का रहने वाला था, जो रामगढ़ताल थाना से महज 200 मीटर दूर देवरिया बाईपास रोड के पूरब माडल शॉप पर वेटर का काम करता था. मुफ्त की शराब नहीं पिलाने पर 15 से 20 की संख्‍या में आए मनबढ़ों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला. मॉडल शॉप पर तोड़फोड़ और मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

मुफ्त शराब ना पिलाने पर की पिटाई

गोरखपुर के रामगढ़ताल थानाक्षेत्र के देवरिया बाईपास रोड पर होटल कृष्‍णा पैलेस में व्‍यापारी की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि, 30 सितंबर की शाम 7 बजे के करीब दूसरी वारदात हो गई. इस बार रामगढ़ताल थाना से महज 200 कदम की दूरी पर स्थि‍त सहारा इस्‍टेट के रहने वाले मालिक मनीष सिंह के वारदायनी मॉडल शॉप में मनबढ़ों ने मुफ्त की शराब नहीं पिलाने पर वेटर मध्‍य प्रदेश के रीवा के पनगड़ी खुर्द पोस्‍ट बासा के रहने वाले वेटर 25 वर्षीय मनीष प्रजापति की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान बीच बचाव करने आए वेटर रघु को भी घटना के समय गंभीर चोटे आई हैं.

चश्‍मदीद ने बताया घटनाक्रम

घटना के चश्‍मदीद कुशीनगर के रहने वाले मंजीत तिवारी ने बताया कि, वो मॉडल शॉप के सामने चाय पी रहे थे. इसी बीच अंदर मारपीट होने लगी. 15 से 20 की संख्‍या में आए मनबढ़ वेटरों के साथ मारपीट कर रहे थे. इसमें दो को गंभीर चोटें आई. वारदात को अंजाम देकर मनबढ़ वहां से फरार हो गए. वे डर के मारे अंदर नहीं गए. क्‍योंकि उन्‍हें डर था कि वे भी कहीं बदमाशों की पिटाई का शिकार न हो जाएं. मॉडल शॉप के वेटर मुन्‍ना लाल गुप्‍ता और रामजी जायसवाल ने बताया कि पहले से कुछ लोग शराब पी रहे थे. इसी बीच शराब मांगने पर वेटर मनीष से विवाद हो गया. इसके बाद शराब पी रहे लोगों ने मोबाइल से काल कर कुछ लोगों को बुलाया. इसके बाद 15 से 20 की संख्‍या में आए मनबढ़ों ने मॉडल शॉप में तोड़फोड़ शुरू कर दी और इस वारदात में मनीष और रघु गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्‍हें इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां मनीष की मौत हो गई.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई

इस घटना के संबंध में एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि रुपए के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों ने रामगढ़ताल थानाक्षेत्र के मॉडल शॉप पर पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक के साथ मारपीट की गई. इसमें उसे गंभीर चोटे आईं. इसके बाद युवक को बीआरडी मेडिकल कालेज ले जाया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्‍होंने बताया कि घटना स्‍थल पर फोरेंसिक टीम को लगाया गया. जो भी मनबढ़ थे उनकी तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं. घटना स्‍थल पर फोर‍ेंसिक टीम ने जांच किया है. स्‍वाट और सर्विलांस के साथ कई टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है. जल्‍द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment